रितिक के साथ फिल्म ‘काबिल&...

रितिक के साथ फिल्म ‘काबिल’ नहीं करना चाहती थीं यामी गौतम, इस वजह से करनी पड़ी हां (Yami Gautam Did Not Want To Do A Film ‘Kaabil’ With Hrithik, Had To Do It Because Of This)

यामी गौतम (Yami Gautam) इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने अपने कैरियर में कई हिट फिल्में दी हैं. उन्होंने साल 2012 में आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म विक्की डोनर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में यामी ने अपने शानदार एक्टिंग से हर किसी के दिल को जीत लिया था. इस फिल्म के बाद आयुष्मान खुराना के पास तो एक से बढ़कर एक फिल्मों की लाइन लग गई, लेकिन यामी गौतम को इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कुछ ऐसी फिल्मों में काम करना पड़ा, जो वो करना नहीं चाहती थीं और उन्हीं फिल्मों में से एक थी रितिक रौशन के साख की गई उनकी फिल्म काबिल.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यामी ने यूं तो अपनी हर फिल्म में अच्छा काम किया है, लेकिन 100 करोड़ी क्लब में शामिल हुई उनकी फिल्म ‘काबिल’ में ऋतिक को ज्यादा प्यार मिला और ये ही मलाल शायद यामी को अब तक है. हाल ही में उन्होंने ‘काबिल’ को लेकर एक इंटरव्यू में कहा है कि, “विक्की डोनर के बाद भी मैं अपनी पसंद की फिल्में नहीं कर पाई. मुझे मेरी टीम से ये कहा गया कि मुझे कमर्शियल फिल्मों का हिस्सा बनना चाहिए, जिसमें गाने ज्यादा होते हो, इसमें एक ‘सबसे बड़े स्टार’ के साथ काम करने की सलाह भी शामिल रही.” यामी के अनुसार ऋतिक रोशन संग जो उन्होंने फिल्म ‘काबिल’ की थी, वह उनकी इच्छा के खिलाफ थी. यामी ने कहा कि इस फिल्म में मेरा रोल छोटा सा था और मुझे ये बात बिलकुल भी समझ नहीं आई कि लोगों ने मेरा काम क्यों नोटिस नहीं किया.’ आपको बता दें कि यामी ने इस फिल्म में एक अंधी लड़की को भूमिका निभाई थी.

ये भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा अपने दोस्त की शादी में साथ लेकर गई रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर को, डेटिंग को बताती आई हैं अफवाह (Sonakshi Sinha Took Her Boyfriend Zaheer To Her Friend’s Wedding)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ट्विटर पर दी फिल्म समीक्षकों को चेतावनी – यामी गौतम अक्सर कई मुद्दों पर खुलकर बोलने वाली एक्ट्रेस में से एक रही हैं. बीते समय में रिलीज हुई यामी की फिल्म दसवीं में उनकी एक्टिंग पर समीक्षा करने वालों पर यामी काफी भड़क गई थीं. उन्होंने उन आलोचकों को जमकर खरी खोटी सुनाई थी, जिन्होंने यामी के काम को बेकार बताया था. यामी ने इस पर लिखा था कि, “इससे पहले में कुछ कहूं, मैं ये कहना चाहती हूं कि आमतौर पर मैं रचनात्मक आलोचनाओं को विकास और प्रगति के तौर पर लेती हूं. लेकिन जब एक निश्चित प्लेटफॉर्म आपको लगातार नीचे गिराने की कोशिश करता है, तो मुझे लगता है कि इसके बारे में आवाज उठाना जरूरी है. इसलिए मैं चाहती हूं कि आगे से ऐसे पोर्टल मेरे बारे में अपनी राय ना दें. उनके इस ट्वीट पर उनके फैंस ने भी उन्हें काफी सपोर्ट किया था.

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी को दे चुकी हैं बॉलीवुड की ये दीवा डांस ट्रेनिंग, जानकर यकीन नहीं होगा आपको (This Diva Of Bollywood Has Given Dance Training To Disha Patani)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टीवी से किया एक्टिंग का सफर शुरू – यामी गौतम ने अपने कैरियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकारों के साथ काम किया और खूब नाम कमाया है. यामी गौतम के साथ काम करने वाले अक्सर ये कहते हैं कि उनको हर बात साफ और सीधे सुनना पसंद रहा है. वो काफी स्ट्रेट फॉरवर्ड रही हैं.

ये भी पढ़ें: पिता के साथ इस टॉपिक पर बात करती हैं सारा अली खान, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Sara Ali Khan Talks With Her Father On This Topic, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कभी आईएएस ऑफिसर बनने की थी चाह, बन गईं अभिनेत्री – यामी गौतम का जन्म हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में हुआ था. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई हिमाचल प्रदेश से की. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले यामी गौतम चंडीगढ़ में लॉ की पढ़ाई कर रही थीं और उस समय वो आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने बाद में अभिनय की ओर रुख करने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड पर भारी पड़ रहा टीवी, 20 साल तक की एक्ट्रेस ले रहीं बड़ा मेहनताना (TV Actress Up To 20 Years Are Talking Big Remuneration, You Will Be Surprised To Know)

×