Entertainment

तलाक की अफवाहों के बीच शादी की 17वीं सालगिरह पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने शेयर की बेटी आराध्या संग प्यारी फैमिली फोटो, फैन्स बोले- शुक्र है सब ठीक है, सुकून मिला… (Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan Share Sweet Family Photo With Daughter Aaradhya As They Celebrate 17th wedding Anniversary, Fans React)

पिछले काफ़ी वक्त से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन की खबरें आती रही हैं और इस बीच ऐश ने बच्चन परिवार का घर भी छोड़ दिया था और वो बेटी आराध्या के साथ अपनी मां के साथ रहने चली गईं, तब उनके तलाक़ की खबरों ने और सुर्ख़ियां बटोरीं.

हालांकि इस बीच कपल को कई फ़ैमिली फंक्शंस में एक साथ देखा गया लेकिन फिर भी उनके अलगाव की खबरें जारी रहीं, लेकिन अब कपल ने अपनी शादी की 17वीं सालगिरह पर ऐसी प्यारी फ़ैमिली फोटो शेयर की कि लोगों को यक़ीन हो चला कि दोनों के बीच सब ठीक है.

20 अप्रैल 2024 को ऐश और अभिषेक की वेडिंग एनीवर्सरी थी और पूरा दिन बीतने के बाद भी दोनों ने न कोई फ़ोटो डाली और न ही कोई और पोस्ट शेयर की, लेकिन रात को कपल ने बेटी आराध्या के साथ इतनी हैप्पी और प्यारी फ़ोटो शेयर की कि सभी खुश हो गए.

इस पिक्चर में तीनों स्माइल कर रहे हैं और काफ़ी खुश नज़र आ रहे हैं. फोटो के साथ उन्होंने हार्ट ईमोजी भी पोस्ट किया है. फैन्स कमेंट कर रहे हैं कि शुक्र है सब ठीक है, अब तो सब यक़ीन कर लो कि ये एक साथ हैं. कुछ फैन्स अपील कर रहे हैं कि प्लीज़ अब तलाक़ की अफ़वाहें बंद होनी चाहिए. फ़ैन्स कपल से ये भी कह रहे हैं कि आप दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं, कृपया अलग मत होना कभी.

कुछ फैन्स ऐश्वर्या की ब्यूटी की तारीफ़ करते हुए कह रहे हैं कि आप दुनिया की सबसे खूबसूरत लेडी हो. वहीं कई फैन्स आराध्या की तारीफ़ कर रहे हैं कि आपकी बेटी हीरा है. आराध्या की क्यूटनेस सबका दिल जीत रही है.

Geeta Sharma

Recent Posts

मी कात टाकली (Short Story: Me Kat Takali)

दिगंबर गणू गावकर तिला बाहुपाशात घेणं तर सोडाच, मनोभावे कधी तिच्या डोईत साधा गजराही माळता…

May 23, 2024

पौराणिक कथा- मृत्यु का समय (Short Story- Mirtyu Ka Samay)

उसने राजा से यमराज की उपस्थिति और उसकी तरफ़ घूर कर देखने की सम्पूर्ण बात…

May 23, 2024

मुलांना शिकवा शिष्टाचार (Teach Children Manners)

उलट बोलणे, शिवीगाळ करणे, मित्रांसोबत मारामारी… ही मुलांची सवय झाली असेल तर यात थोडी चूक…

May 23, 2024

प्रेग्नंसीवरून दीपिकाला ट्रोल करणाऱ्यांविरोधात आलिया भट्टने दिली प्रतिक्रिया (Alia Bhatt Reacts To Trolls Shaming Mom To Be Deepika Padukones Baby Bump)

दीपिका पादुकोणने फेब्रुवारी महिन्यात गरोदर असल्याची घोषणा केली होती. तेव्हापासून सतत तिला नेटकऱ्यांच्या ट्रोलिंगला सामोरे…

May 23, 2024

शाहरुख खानला मिळाला डिस्चार्ज , उष्माघातामुळे केलेलं अॅडमिट ( Shah Rukh Khan Gets discharge From Hospital, admitted due to heat stroke)

शाहरुख खानला 22 मे रोजी डिहायड्रेशनमुळे अहमदाबादच्या केडी हॉस्पिटलमध्ये दाखल करण्यात आले होते, त्यानंतर चाहत्यांची…

May 23, 2024
© Merisaheli