Categories: FILMEntertainment

अजय मुझ पर हर दूसरे दिन चिल्लाते हैंः काजोल (Ajay Scolds Me Every Second Day: Kajol)

काजोल बेहद ईमानदार व मुंहफट हैं. उनके मन में जो होता है, वे उसे बिना लाग-लपेट साफ साफ बोल देती हैं. जहां काजोल के दोस्तों…

काजोल बेहद ईमानदार व मुंहफट हैं. उनके मन में जो होता है, वे उसे बिना लाग-लपेट साफ साफ बोल देती हैं. जहां काजोल के दोस्तों व उनके फैन्स को काजोल की ईमानदारी व उनका बिंदास स्वभाव बहुत अच्छा लगता है, वहीं अजय देवगन को यह बिल्कुल नहीं भाता. अपनी इसी आदत के कारण उन्हें अपने पति अजय देवगन का गुस्सा झेलना पड़ता है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में काजोल ने स्वीकार किया कि सोशल गैदरिंग में ईमानदारी से बोलने का खामियाजा उन्हें बाद में भुगतना पड़ता है.

ये भी पढ़ें: ICW 2017: आलिया-रणवीर का ‘सेंसुअल अफेयर’, देखें पिक्चर्स

काजोल ने बताया कि मुझे अपने अनडिप्लोमैटिक स्वभाव की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है. अजय मुझे हर दिसरे दिन गुस्सा कर करते हैं. मैं मीठी-मीठी बातें नहीं कर पाती, इसी कारण अजय को इंडस्ट्री में बहुत परेशानी होती है. वे मुझे पार्टीज़ में ज़्यादा न बोलने के लिए कहते हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाती. जो जैसा है, मैं मुंह पर वैसा बोल देती हूं. यकीन मानिए मेरे इरादे बुरे नहीं होते. मेरे लिए अच्छी बात यह है कि लोग मुझे माफ कर देते हैं. मैं डिप्लोप्मैटिक नहीं बन सकती. काजोल बोलने में कंजूसी नहीं करती हैं. काजोल ख़ुद को लकी समझती हैं कि लोगों के मुंह पर साफ साफ बोलने के बावजूद लोग उन्हेें माफ कर देते हैं.

ये भी पढ़ें:Awww! स्विट्ज़रलैंड की हसीन वादियों में करीना और सैफ के तैमूर की पिक्चर्स

काजोल से जब यह पूछा गया कि उन्हें बॉलीवुड की कौन-सी बात सबसे बुरी लगती है तो काजोल न कहा कि उन्हें एयरपोर्ट लुक्स से नफरत है. “हर समय परफेक्ट दिखना मूर्खता है. लंबी उड़ान के बाद भी लिपस्टिक व हील्स पहनकर बाहर आना बेहद बकवास काम है.” काजोल ने कहा कि मैं फैशन पुलिस को गंभीरता से नहीं लेती. मैं फ्लाइट में जाते समय आरामदायक कपड़े पहनती हूं. ट्रैवलिंग के दौरान हाई हील्स नहीं पहनती. आखिर फ्लैट होते किसलिए हैं?


काजोल आगे कहती हैं कि साइज़ जीरो होता क्या है? मुझे समझ में नहीं आता. मैं आलोचनाओं को अपने व्यक्तित्व पर हावी नहीं होने देती. स़िर्फ किसी को खुश करने के लिए मैं तैयार नहीं हो सकती. आपको बता दें कि काजोल ने इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं.

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी और ख़बरों के लिए क्लिक करें.

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

अभिनेत्री रेखा का बंगला कोरोना के कारण हुआ सील, ये है असली वजह (Actress Rekha’s Mumbai Based Bungalow Has Been Sealed By BMC)

अभिनेत्री रेखा के मुंबई स्थित बंगले 'सी स्प्रिंग्स' को बीएमसी द्वारा सील कर दिया गया…

अभिनेत्री रेखा की बोल्ड फिल्में, तवायफ से लेकर लेडी डॉन तक हर किरदार है बोल्ड और बिंदास (5 Bold Movies Of Rekha That Made Her A Bollywood Sensation)

ख़ूबसूरत, ग्लैमरस, बोल्ड, बिंदास, सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस… अभिनेत्री रेखा की जितनी तारीफ करें कम है.…

© Merisaheli