Categories: FILMEntertainment

अक्षय कुमार से ‘गोरखा’ के पोस्टर में हुई बड़ी गलती, एक्स ऑफिसर के टोकने पर खिलाड़ी ने कहा, थैंक यू (Akshay Kumar Made mistake In Gorkha Poster, A Retired Army Officer Points Out Mistake, Actor Says Thank You)

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोरखा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जिसका पहला पोस्टर उन्होंने दशहरा के शुभ अवसर शेयर किया,…

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोरखा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जिसका पहला पोस्टर उन्होंने दशहरा के शुभ अवसर शेयर किया, लेकिन फिल्म के पोस्टर में एक गलती हो गई, जिस पर एक एक्स ऑफिसर की नज़र गई और उस ऑफिसर ने इस गलती के बारे में अक्षय को ट्वीट किया, अक्षय ने भी ऑफिसर को थैंक यू बोलने में देर नहीं लगाई. क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं.

अक्षय ने खुखरी पकड़ने में की गलती

दरअसल अक्षय ने हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी ‘गोरखा’ का पोस्टर शेयर किया. इस फिल्म में अक्षय कुमार मेजर जनरल इयान कार्डोजो का रोल निभाएंगे. पोस्टर में अक्षय कुमार हाथ में खुखरी लिए नजर आ रहे हैं. फ़िल्म का पोस्टर काफी दमदार है और उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है, लेकिन इस पोस्टर में मेकर्स ने एक गलती कर दी और इस गलती पर एक ऑफिसर का ध्यान भी चला गया.

एक्स ऑफिसर ने ट्वीट कर बताई गलती

अक्षय कुमार हाथ में जो खुखरी लिए नजर आ रहे हैं, जो गोरखाओं की पहचान मानी जाती है, लेकिन उन्होंने जिस तरह से खुखरी पकड़ी वो तरीका गलत था और एक एक्स गोरखा ऑफिसर ने इस गलती को नोटिस कर लिया और उन्होंने अक्षय कुमार को टैग करते हुए ट्वीट करके उन्हें इस गलती के लिए टोका और लिखा – प्रिय अक्षय कुमार जी, एक्स गोरखा ऑफिसर होने के नाते ये फिल्म बनाने के लिए आपका धन्यवाद. लेकिन कृपा करके खुखरी ठीक से पकड़ें. खुखरी का धार वाला हिस्सा दूसरी तरफ होगा. ये तलवार नहीं है. खुखरी पकड़ने का सही तरीके की फोटो अटैच कर रहा हूँ. थैंक्स.’ साथ ही उस ऑफिसर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए इसे पकड़ने का सही तरीका भी बताया.

खिलाड़ी ने कहा – ‘थैंक्यू’

इस ट्वीट पर तुरंत ही अक्षय कुमार ने रिप्लाई करते हुए ऑफिसर को गलती की ओर ध्यान दिलाने के लिए थैंक्यू कहा. उन्होंने लिखा – मेजर जौली, थैंक्यू गलती को पॉइंट आउट करने के लिए. फिल्म की शूटिंग करने के दौरान हम इस बात का ध्यान रखेंगे. मुझे गर्व है जो मैं ‘गोरखा’ फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं. फ़िल्म को रियलिटी के और करीब ले जाने के लिए इस तरह के सलाह काम आते हैं.’

बता दें कि अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ और ‘अतरंगी रे’ जल्द ही रिलीज होगी. इसके अलावा भी अक्षय की कई फिल्में फ्लोर पर हैं. ‘गोरखा’ भी इन्हीं में से एक है.

Recent Posts

कौन थे विकी कौशल-कैटरीना कैफ के लव गुरू, कैसे शुरू हुई थी इनकी लवस्टोरी(Who was the Love Guru of Vicky Kaushal-Katrina Kaif? How Vicky-Katrina fell in love?)

विकी कौशल-कटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां देखो वहां दोनों…

करण कुंद्रा ने तेजस्वी से किया प्यार का इकरार, वायरल हो रहा रोमांटिक वीडियो (Karan Kundra Confesses Love To Tejashwi, Romantic Video Going Viral)

टीवी इंडस्ट्री का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 15' ऑडियंस के बीच अपनी पकड़ बनाए…

© Merisaheli