Categories: FILMEntertainment

वेडिंग वेन्यू देखने जोधपुर पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया, जल्दी ही हो सकती है शादी (Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Reach Jodhpur Scouting For A Wedding Venue, Couple Is Planning To Tie The Knot Soon)

बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और सबको दोनों की…

बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और सबको दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है. फैन्स भी जल्द से जल्द दोनों को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं. इसी बीच पिछले दिनों जब इस कपल को एक साथ जोधपुर में स्पॉट किया गया है और उनकी जोधपुर विज़िट की फोटोज सामने आईं तो ऐसी खबरें आने लगी हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने का प्लान बना रहे हैं और वेडिंग वेन्यू फाइनल करने जोधपुर पहुंचे हैं.

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की कुछ फोटोज़ वायरल हो रही हैं. ये फोटोज़ जोधपुर एयरपोर्ट की हैं, जहां दोनों एक साथ स्पॉट हुए. खबरों के अनुसार दोनों यहां एक चार्टर फ्लाइट से पहुंचे हैं और बताया जा रहा है कि रणबीर-आलिया यहां अपना वेडिंग वेन्यू फाइनलाईज़ करने आए हैं.

सोशल मीडिया पर ये फोटोज़ और उनकी शादी की न्यूज खूब वायरल हो रही हैं. इस न्यूज़ के सामने आने के बाद से ही उनके फैन्स इस बात को लेकर खूब एक्ससाइटेड हैं कि जल्दी ही वो अपने फेवरेट कपल को शादी के बंधन में बंधता देखेंगे.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब रणबीर और आलिया की शादी की खबरें आई हैं. पहले भी कई बार दोनों की शादी की खबरें सुर्खियां बंटोर चुकी हैं. यहां तक कि दोनों का झूठा वेडिंग कार्ड भी वायरल हो चुका है. इससे पहले पिछले साल जब दोनों अपनी अपनी फैमिलीज़ के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने रणथंभौर पहुंचे थे, तब भी दोनों की सगाई की खबरों ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं.

रणबीर और आलिया पिछले तीन सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों की शादी का इंतज़ार सिर्फ उनके फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस को ही नहीं है, बल्कि बॉलीवुड भी उन्हें जल्द ही शादी के बंधन में बंधते देखना चाहता है, लेकिन कोरोना की वजह से उनकी शादी पोस्टपोंड ही होती जा रही है. खुद रणबीर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि कोविड न आया होता तो वे कब का शादी कर चुके होते.

हालांकि कपल के जोधपुर विज़िट की वजह अब तक सामने नहीं आई है और रणबीर-आलिया की ओर से इस बारे में अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन उनके फैंस ने उनकी शादी की खबरों को सच मानकर उन्हें बधाइयां देना भी शुरू कर दिया है और लगातार कमेंट बॉक्स में उन्हें काँग्रेचुलेट कर रहे हैं. वैसे खबर ये भी है कि कल यानी 28 सितंबर को रणबीर का बर्थडे है और कपल खास बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए जोधपुर पहुंचा है.

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli