Categories: TVEntertainment

‘शहनाज़ गिल की वजह से दो साल तक सिद्धार्थ शुक्ला से बात नहीं की, कहा जा रहा था मैं सिड और सना के बीच आ रही हूं…’ आरती सिंह! (‘I Was Blamed For Coming In Between Sid & Shehnaaz Gill’ Arti Singh On Not Staying In Touch With Sidharth Shukla)

बिग बॉस 13 का हिस्सा रहीं आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही उस सीज़न का हिस्सा थीं और उनकी व सिड की दोस्ती भी काफ़ी अच्छी थी. सिद्धार्थ की अचानक मौत ने सबको सकते में डाल दिया और आरती भी इससे अछूती नहीं. लेकिन आरती ने खुलासा किया कि वो दो साल से सिड के टच में ही नहीं थीं और इसकी वजह थीं शहनाज़ गिल.

एक पब्लिकेशन से हुई बात चीत में आरती ने कहा कि हमने आख़िरी बार 15 फ़रवरी 2019 को फ़ोन पर बात की थी. मुझे पछतावा है कि मैंने क्यों सिद्धार्थ से उसके बाद बात नहीं की लेकिन एक चीज़ ने मुझे काफ़ी प्रभावित किया वो ये कि मुझे सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच आने का दोषी ठहराया गया. मुझ पर आरोप लगाया जाने कहा कि मैं उन दोनों की दोस्ती के बीच आ रही हूं और मुझे काफ़ी ट्रोल भी किया जाने लगा था. उस चीज़ ने मुझे काफ़ी तकलीफ़ दी और इसलिए मैंने निर्णय लिया कि मैं सिद्धार्थ से दूरी बना लूंगी. मैं ऐसी इंसान नहीं हूं कि किसी के बीच आना चाहूं या मेरी वजह से किसी को तनाव हो, इसलिए मैंने अपना रास्ता अलग कर लिया क्योंकि सिड और सना की बिग बॉस में दोस्ती होने के बाद से ही मुझ पर इल्ज़ाम लगने लगे कि मैं उनके बीच आ रही हूं.

अब मुझे लगता है कि लोग क्या कहते हैं ये सोच कर अपना निर्णय नहीं लेना चाहिए, मुझे पछतावा है कि मैंने उससे बात क्यों नहीं की, कई बार सोचा भी कि फ़ोन कर लूं, लेकिन फिर लगा कि वो खुश है तो उसे अपनी ज़िंदगी जीने दूं. उसको खुश देखकर मैं भी खुश हो जाती थी.

शहनाज़ के लिए मेरा दिल बैठा जा रहा है, सिड के जाने के बाद यह तो सीख किया कि ज़िंदगी बहुत छोटी है, इसलिए अब मैं खुलकर जीना चाहती हूं, काम करना चाहती हूं और शादी-बच्चों का भूत उतर चुका है सिर से. काश मैं उससे बात कर लेती तो मन को तसल्ली होती कि आवाज़ तो सुन ली और मैंने कोशिश तो की… अपने मन की करो हमेशा, सच कहूं तो आज भी यक़ीन नहीं होता कि सिद्धार्थ हमारे बीच नहीं है!

बता दें कि आरती सिंह भी देवोलीना के साथ बिग बॉस 15 की लॉन्चिंग का हिस्सा हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: सूर्यवंशी के सेट से अक्षय कुमार द्वारा शेयर की गई फोटो को देख IPS अधिकारी ने पकड़ी बड़ी ग़लती… कहा, ‘ऐसा नहीं होता है जनाब…’ अक्षय ने दी सफ़ाई! (‘Aisa Nahi Hota Hai Janab’ IPS Officer Points Out Big Mistake In Picture From The Sets Of Sooryavanshi, Akshay Clarifies)

Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli