Categories: TVEntertainment

‘शहनाज़ गिल की वजह से दो साल तक सिद्धार्थ शुक्ला से बात नहीं की, कहा जा रहा था मैं सिड और सना के बीच आ रही हूं…’ आरती सिंह! (‘I Was Blamed For Coming In Between Sid & Shehnaaz Gill’ Arti Singh On Not Staying In Touch With Sidharth Shukla)

बिग बॉस 13 का हिस्सा रहीं आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही उस सीज़न का हिस्सा थीं और उनकी व सिड की दोस्ती भी…

बिग बॉस 13 का हिस्सा रहीं आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही उस सीज़न का हिस्सा थीं और उनकी व सिड की दोस्ती भी काफ़ी अच्छी थी. सिद्धार्थ की अचानक मौत ने सबको सकते में डाल दिया और आरती भी इससे अछूती नहीं. लेकिन आरती ने खुलासा किया कि वो दो साल से सिड के टच में ही नहीं थीं और इसकी वजह थीं शहनाज़ गिल.

एक पब्लिकेशन से हुई बात चीत में आरती ने कहा कि हमने आख़िरी बार 15 फ़रवरी 2019 को फ़ोन पर बात की थी. मुझे पछतावा है कि मैंने क्यों सिद्धार्थ से उसके बाद बात नहीं की लेकिन एक चीज़ ने मुझे काफ़ी प्रभावित किया वो ये कि मुझे सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच आने का दोषी ठहराया गया. मुझ पर आरोप लगाया जाने कहा कि मैं उन दोनों की दोस्ती के बीच आ रही हूं और मुझे काफ़ी ट्रोल भी किया जाने लगा था. उस चीज़ ने मुझे काफ़ी तकलीफ़ दी और इसलिए मैंने निर्णय लिया कि मैं सिद्धार्थ से दूरी बना लूंगी. मैं ऐसी इंसान नहीं हूं कि किसी के बीच आना चाहूं या मेरी वजह से किसी को तनाव हो, इसलिए मैंने अपना रास्ता अलग कर लिया क्योंकि सिड और सना की बिग बॉस में दोस्ती होने के बाद से ही मुझ पर इल्ज़ाम लगने लगे कि मैं उनके बीच आ रही हूं.

अब मुझे लगता है कि लोग क्या कहते हैं ये सोच कर अपना निर्णय नहीं लेना चाहिए, मुझे पछतावा है कि मैंने उससे बात क्यों नहीं की, कई बार सोचा भी कि फ़ोन कर लूं, लेकिन फिर लगा कि वो खुश है तो उसे अपनी ज़िंदगी जीने दूं. उसको खुश देखकर मैं भी खुश हो जाती थी.

शहनाज़ के लिए मेरा दिल बैठा जा रहा है, सिड के जाने के बाद यह तो सीख किया कि ज़िंदगी बहुत छोटी है, इसलिए अब मैं खुलकर जीना चाहती हूं, काम करना चाहती हूं और शादी-बच्चों का भूत उतर चुका है सिर से. काश मैं उससे बात कर लेती तो मन को तसल्ली होती कि आवाज़ तो सुन ली और मैंने कोशिश तो की… अपने मन की करो हमेशा, सच कहूं तो आज भी यक़ीन नहीं होता कि सिद्धार्थ हमारे बीच नहीं है!

बता दें कि आरती सिंह भी देवोलीना के साथ बिग बॉस 15 की लॉन्चिंग का हिस्सा हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: सूर्यवंशी के सेट से अक्षय कुमार द्वारा शेयर की गई फोटो को देख IPS अधिकारी ने पकड़ी बड़ी ग़लती… कहा, ‘ऐसा नहीं होता है जनाब…’ अक्षय ने दी सफ़ाई! (‘Aisa Nahi Hota Hai Janab’ IPS Officer Points Out Big Mistake In Picture From The Sets Of Sooryavanshi, Akshay Clarifies)

Recent Posts

पैरेंटिंग- स्त्री-पुरुष समानता के नज़रिए से… (How can Parents Promote Gender Equality)

कल ही मैं अपनी एक बीमार सहेली के घर उसकी मिजाज़पुर्सी के लिए गई. मैं…

केएल राहुल से पहले इन्हें डेट कर रही थीं अथिया शेट्टी, इस वजह से टूट गया था एक्ट्रेस का दिल (Athiya Shetty was Dating This Man Before KL Rahul, Because of This Her Heart Was Broken)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की लाड़ली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन…

घर ख़रीदते समय रखें इन 9 बातों का ख़्याल (Buying a new house? 9 important points to keep in mind)

बढ़ती महंगाई के साथ ही प्रॉपर्टी के रेट्स भी तेज़ी से बढ़ रहे हैं. ऐसे…

लघुकथा- चटनी (Short Story- Chutney)

"नही मांजी. मुझे अभी भूख नहीं है." दरअसल प्रभा अभी खाना बनाने के हिसाब-किताब में…

© Merisaheli