Categories: FILMEntertainment

दीपिका पादुकोण से आगे निकलते हुए आलिया भट्ट बनीं एशिया की बेइंतहा ख़ूबसूरत महिला… (Alia Bhatt Became The Most Beautiful Woman In Asia)

आलिया भट्ट ने अपने काम और ख़ूबसूरती से बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. उनकी प्रतिभा को देश-दुनिया ने भी…

आलिया भट्ट ने अपने काम और ख़ूबसूरती से बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. उनकी प्रतिभा को देश-दुनिया ने भी ख़ूब सराहा है, तभी तो उन्हें इस साल की टॉप एशियाई ख़ूबसूरत सेक्सी महिला के ख़िताब से नवाज़ा गया. वहीं पिछले साल की विजेता दीपिका पादुकोण दूसरे स्थान पर रहीं. लेकिन उन्हें दशक की बेहद ख़ूबसूरत महिला होने का सम्मान ज़रूर मिला है.

 

इंग्लैंड की ईस्टर्न आई पत्रिका द्वारा कराए गए सर्वे में मीडिया कवरेज, ऑनलाइन वोटिंग और सोशल मीडिया द्वारा एक्ट्रेस को दिए गए रिस्पॉन्स पर टॉप पर रहनेवाली महिला सेलिब्रिटीज़ को चुना गया. इसमें टीवी स्टार हिना ख़ान तीसरे स्थान पर रहीं. गौर करनेवाली बात यह है कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ख़ान लगातार पांचवे साल भी टॉप टेन में जगह बनाने में कामयाब रहीं. अन्य आकर्षक व सेक्सी एशियाई महिलाओं की फेहरिस्त में शीर्ष दस में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, सुरभि चंदना, शिवांगी जोशी, मेहविश हयात, निया शर्मा रहीं.

 

 

शिखर पर रहनेवाली टैलेंटेड व सेक्सी गर्ल चुनी गई आलिया भट्ट का कहना है कि ख़ूबसूरती चेहरे की रंगत व आकर्षण से भी बढ़कर होती है. एक समय आएगा, जब हम बुज़ुर्ग हो जाएंगे, लेकिन हमारी मन की सुंदरता हमेशा बरक़रार रहेगी. यही मायने भी रखती है. इसलिए चेहरे से बढ़कर दिल की ख़ूबसूरती इंसान के ज़ेहन में रहती है और हमें इस पर अधिक ध्यान देना चाहिए.

पिछले कुछ सालों से आलिया भट्ट एक से एक बेहतरीन फिल्में कर रही हैं, जिनमें हाइवे, उड़ता पंजाब, राज़ी ख़ास रहीं. इस साल रिलीज़ हुई गली बॉय तो ऑस्कर के लिए भारत की तरफ़ से भेजी गई है, इसके लिए ऑल द बेस्ट!

यह भी पढ़ेये हैं टीवी के 5 रियल लाइफ रोमांटिक कपल (5 TV Romantic Couples That Make Us Believe In Love)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

क्रिकेटर्स के रिवाइंड लुक्स में देखें उनकी अनसीन तस्वीरें सिर्फ़ एक क्लिक में (Watch Rewind Looks Of Your Favourite Cricketers)

महेंद्र सिंह धोनी सबसे पॉप्यूलर क्रिकेटर हैं और ipl में भी उनकी टीम चेन्नई सबकी…

© Merisaheli