Categories: FILMEntertainment

सिंगापुर से अवॉर्ड रिसीव करने के बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई आलिया भट्ट, लूज़ मिडी ड्रेस में फैंस को भाया एक्ट्रेस का ये कम्फर्ट मैटरनिटी लुक (Alia Bhatt Returns From Singapore, Clicked At The Airport In A Comfy Midi Dress, See Photos And Video)

जल्द ही मम्मी बनने वाली आलिया भट्ट को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इतनी रात को एक्ट्रेस सिंगापुर से वापस लौट रही…

जल्द ही मम्मी बनने वाली आलिया भट्ट को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इतनी रात को एक्ट्रेस सिंगापुर से वापस लौट रही थीं. अपने बिजी रूटीन के दौरान प्रेग्नेंट आलिया भट्ट थकी हुई नज़र आई. लेकिन इन सबके बीच एक चीज़ ने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया वो है होने वाली मॉम के बेहद कम्फर्टेबल और क्लासी लुक ने.

हाल ही में ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस आलिया भट्ट को ‘टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड 2022’ से नवाज़ा गया है. इस अवार्ड को लेने के लिए सिंगापुर गई थीं. बेहद व्यस्त रूटीन होने की वजह से आलिया भट्ट थकी हुई दिखाई दीं. मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई आलिया भट्ट का इस दौरान कम्फर्ट, स्टाइलिश और क्लासी लुक में नज़र आईं.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई आलिया भट्ट बेज कलर के लूज़ आउटफिट में नज़र आई. अपने कम्फर्ट लुक को एक्ट्रेस ने कैजुअल फुटवियर के साथ कम्पलीट किया.

एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए आलिया मीडिया के लोगों से बात करने के लिए नहीं रुकीं. इन तस्वीरों को देखकर साफ़ लग रहा है कि प्रेग्नेंट आलिया बहुत थकी हुई है और जल्दी-जल्दी बाहर निकलकर अपनी कार की तरफ जाना चाहती है.

फैंस को होने वाली मॉम का कम्फर्टेबल मैटरनिटी फैशन बहुत आकर्षित कर रहा है. इसी के चलते आलिया ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन अपना मैटरनिटी ब्रांड के लॉन्च करने की घोषणा की थी.

पैपराज़ी अकाउंट द्वारा एक्ट्रेस के एयरपोर्ट लुक का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. फैंस एक्ट्रेस के वीडियो एयर तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं  किसी ने लिखा- सो क्यूट टी किसी ने कहा बहुत खूबसूरत आलिया डिअर… एक ने तो यह स्ट्रांग पर्सन… हैट्स ऑफ भी लिखा है.

बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हालिया रिलीज़ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को जबरदस्त सफलता मिली है. इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है और ये फिल्म इस साल की सबसे बिग हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

© Merisaheli