Categories: TVEntertainment

अली गोनी की तबीयत नासाज़, फैंस हुए परेशान! एक्टर ने कराया कोरोना टेस्ट, कहा- आज रोज़ा नहीं रखा, आप भी अपना ख़्याल रखें, जल्द से जल्द वैक्सीन लें! (Aly Goni Shares, ‘Not Keeping Roza Today, Not Feeling Well’ Actor Gets Tested For Covid-19, Fans Praying For His Health)

बिग बॉस 14 फेम अली गोनी इन दिनों अपने होम टाउन में हैं और उनके साथ उनकी गर्लफ़्रेंड जैस्मिन भसीन भी हैं. जैस्मिन अली के परिवार संग समय बिता रही हैं और अक्सर उन्हें इफ़्तार की तैयारी में हाथ बँटाते देखा जा सकता है. लेकिन हाल ही में अली की एक इंस्टा स्टोरी ने उनके फैंस को परेशानी में डाल दिया, अली ने लिखा कि आज रोज़ा नहीं रख रहा, तबीयत ठीक नहीं है, आप सब भी अपना ख़्याल रखें और दुआओं में याद रखें.

अली की इस स्टोरी से फैंस ख़ासे परेशान हो गए क्योंकि देश इन दिनों जिस तरह से कोरोना की दूसरी लहर की चपेट के है उसने सबको डरा दिया है. कई लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं और हज़ारों की संख्या में लोग ऑक्सीजन के लिए तरस रहे हैं!

अली ने सबसे पहले सो ब्रेकफ़ास्ट बाउल की पिक शेयर की और उसके बाद स्टोरी में अपनी तबीयत की बात कही.

लेकिन उसके बाद उन्होंने खुद ही बाद में इंस्टा स्टोरी में अपनी तबीयत के ठीक होने का वीडियो भी जारी किया जिसमें बताया कि वो अब ठीक हैं और उन्होंने एहतियातन कोरोना टेस्ट भी करा लिया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई, लेकिन उन्होंने फैंस से अपील की कि आप सब भी सेफ़ रहें और अपना ख़्याल रखें.

अली ने अपील की कि जैसे ही हल्की सी भी तबीयत ख़राब लगे या हल्के लक्षण नज़र आएं तो सेफ़्टी के तौर पर टेस्ट कराने में देर ना करें और जल्द से जल्द वैक्सीन लें.

इसके बाद अली ने अपने फैंस के गेट वेल सून वाले कमेंट्स भी शेयर किया और सबको थैंक्स और लव यू कहा!

अली और जैस्मिन का वीडियो सॉंग भी काफ़ी हिट साबित हो रहा है और लोग इस क्यूट जोड़ी को काफ़ी प्यार दे रहे हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर आख़िर तोड़ी हिमांश कोहली ने चुप्पी, कहा- मैं खुश हूं और वो आगे बढ़ चुकी हैं… (Himansh Kohli Finally Breaks Silence On Breakup With Neha Kakkar)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli