नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर आ...

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर आख़िर तोड़ी हिमांश कोहली ने चुप्पी, कहा- मैं खुश हूं और वो आगे बढ़ चुकी हैं… (Himansh Kohli Finally Breaks Silence On Breakup With Neha Kakkar)

साल 2018 का वो ब्रेकअप जिसकी चर्चा लोग आज भी करते हैं, जी हां, फेमस और मोस्ट पॉप्युलर सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली का ब्रेकअप काफ़ी सुर्ख़ियों में रहा था, क्योंकि दोनों ने कुछ समय पहले ही अपने प्यार का खुलासा खुलेआम किया था. लेकिन दोनों का रिश्ता टूट गया. उस वक़्त अक्सर नेहा कक्कड़ पब्लिक प्लेस पर भी फफक कर रोने लगती थीं. लेकिन आज नेहा खुश हैं, आगे बढ़ चुकी हैं, शादी कर चुकी हैं. पर उस ब्रेकअप पर अब जाकर हिमांश ने चुप्पी तोड़ी और अपना पक्ष रखा, क्योंकि आज तक लोग हिमांश को ही उसके लिए टार्गेट करते आए हैं.

Himansh Kohli

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में हिमांश ने कहा कि भई वो मेरा ब्रेकअप था, मैं सारी दुनिया को क्यों बताता फ़िरूं? वो मेरे घर का मामला था तो भला दूसरों को उससे क्या लेना-देना, उन्हें इसमें क्या दिलचस्पी? ये 2018 का मामला है लेकिन लोगों ने मुझे टार्गेट किया, मैं अब नेहा को भी इसके लिए दोष नहीं देता, वो मूवऑन कर चुकी है और अपनी लाइफ़ में खुश है, मैं भी उनके लिए खुश हूं और अपने लिए भी. मैं अपनी ड्रीम लाइफ़ जी रहा हूं, पैसे कमा रहा हूं और लोगों को एंटरटेन कर रहा हूं.

Himansh Kohli

हम दोनों आगे बढ़ चुके हैं लेकिन कुछ लोग आज भी वहीं 2018 में ही अटके हैं जबकि ये 2021 है. लेकिन लोग अब भी टार्गेट करते हैं क्योंकि उनको लगता है कि मैं चुप हूं तो इसका मतलब मैं ग़लत हूं. जबकि मैं जानता हूं कि मैं बुरा इंसान नहीं हूं, अगर मैं ग़लत होता तो रात को चैन की नींद नहीं सो पाता. मैं खुश हूं कि मैंने किसी के साथ कुछ ग़लत नहीं किया लेकिन लोगों की सोच टॉक्सिक है.

Neha Kakkar

उस वक़्त वो ग़ुस्से में थीं तो उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट कर दिया, मैं भी ग़ुस्से में था लेकिन मैंने कुछ भी पोस्ट नहीं किया, मैं चुप रहा. तो टॉक्सिक कौन है? टॉक्सिक वो लोग हैं वो बार बार टार्गेट और पोक करते हैं, जबकि इसकी कोई ज़रूरत नहीं. हमारे बीच अगर प्यार नहीं है तो नफ़रत भी नहीं है और जब हम इसको मेंटेन कर सकते हैं तो लोगों को भी यही करना चाहिए!

Neha Kakkar

जैसाकि सब जानते हैं कि नेहा और हिमांश अपने रिश्ते को लेकर काफ़ी गंभीर थे लेकिन इनका अचानक हुआ ब्रेकअप सबको सकते में डाल गया और खबर बन गया. रोहनप्रीत से शादी से कुछ अरसे पहले तक नेहा और हिमांश एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अब दोनों अपनी अपनी ज़िंदगी के आगे बढ़ गए और खुश हैं तो लोगों को भी अपने काम से काम रखना चाहिए!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)