Categories: TVEntertainment

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के साथ वापस आ रहे हैं अमिताभ बच्चन, नए सीज़न के लिए इस दिन से शुरू हो रहा है रजिस्ट्रेशन (Amitabh Bachchan Returns With ‘Kaun Banega Crorepati 13’, Registration For New Season Starts From This Day)

बॉलीवुड के शहंशाह और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही 'कौन बनेगा करोड़पति' के नए सीज़न के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले…

बॉलीवुड के शहंशाह और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के नए सीज़न के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. कोरोना महामारी के इस मुश्किल दौर में इस शो के ज़रिए लोगों को एक बार फिर से करोड़ों कमाने का मौका मिल सकता है. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लोगों के सबसे पसंदीदा गेम शो है, जिसका लोगों को बेसब्री से इंतज़ार रहता है. यह एक ऐसा शो है, जिसमें शामिल होने वालों को अपनी किस्मत बदलने का सुनहरा मौका मिलता है. अब जल्द ही अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के साथ वापसी कर रहे हैं और इसके साथ ही शो के लिए रजिस्ट्रेशन करने की घोषणा भी कर दी गई है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोनी टीवी ने बुधवार को ‘केबीसी 13’ का ऐलान करते हुए कहा है कि ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के लिए रजिस्ट्रेशन 10 मई से शुरू हो जाएगा. सोनी टीवी ने बकायदा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक 29 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन खास अंदाज़ में एंट्री करते हैं और लोगों से शो के रजिस्ट्रेशन की बात कर रहे हैं. इस वीडियो के साथ सोनी टीवी ने कैप्शन लिखा है- ‘आ रहे हैं फिर एक बार मिस्टर अमिताभ बच्चन लेकर केबीसी के सवाल. तो उठाइए फोन और हो जाइए तैयार, क्योंकि 10 मई से केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं.’

सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अमिताभ बच्चन यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि आपके और आपके सपनों के बीच का फासला कितना है? तीन अक्षरों का…’कोशिश’ तो अपने सपनों को सच करने के लिए फोन उठाइए और तैयार हो जाइए, क्योंकि 10 मई से शुरु हो रहे हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी 13 के रजिस्ट्रेशन. हॉट सीट और मैं आपका इंतज़ार कर रहे हैं. आप भी हो जाइए तैयार.

बता दें कि कोरोना महामारी के बीच पिछले साल केबीसी 12 दर्शकों के बीच खूब लोकप्रिय रहा और अब कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच बिग बी शो के 13वें सीज़न के साथ वापसी कर रहे हैं. हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि नए सीज़न को इस साल अगस्त में ऑन-एयर किया जा सकता है, जबकि पिछले साल कोविड-19 लॉकडाउन की वजह से सितंबर महीने में इस शो को टेलीकास्ट किया गया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि केबीसी 13 के इस वीडियो का फुटेज पिछले साल का है और इसके लिए अमिताभ ने घर बैठे अपनी आवाज़ दी है. दरअसल, कोविड-19 के कारण महाराष्ट्र में टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग पर प्रतिबंध लगाए गए हैं, इसलिए शो का नया प्रोमो नहीं बन पाया है. इस शो को लेकर सूत्रों का कहना है कि फिलहाल नए सीज़न के लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआत की जा रही है. शूट के लिए फाइनल कंटेस्टेंट्स मिलने में अभी समय लगेगा. उम्मीद है कि तब तक मुंबई में हालात बेहतर हो जाएं और शो के एपिसोड्स की शूटिंग की जा सके.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, कहा जा रहा है कि पिछले साल की तरह इस साल शो के लिए ऑडिशन्स भी डिजीटल प्रक्रिया के ज़रिए संपन्न कराए जाएंगे. हालांकि शो में जाने से पहले प्रतियोगियों को रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया से गुज़रना होगा. इसके लिए 10 मई से दो हफ्तों तक अमिताभ बच्चन सोनी टीवी पर हर रात 10 बजे एक सवाल पूछेंगे और सवाल का सही जवाब देकर रजिस्ट्रेशन कराया जा सकेगा. इस प्रक्रिया में शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतियोगियों की स्क्रीनिंग होगी, फिर उनका ऑनलाइन ऑडिशन लिया जाएगा. ऑडिशन में सिलेक्ट होने वाले प्रतियोगी पर्सनल इंटरव्यू के लिए जाएंगे.

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli