Categories: FILMEntertainment

अमिताभ बच्चन ने ऐसे दी बेटी श्वेता बच्चन को जन्मदिन की बधाई, बेटी को शुभकामनाएं देने के लिए फैन्स को कहा धन्यवाद! (Amitabh Bachchan Wishes Daughter Shweta Bachchan On Her Birthday, Big B Thanks Fans For Wishing His Daughter On Her Birthday)

महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का आज जन्मदिन है. इस ख़ास मौके पर बिग बी बेटी को शुभकामनाएं देने के लिए फैन्स को धन्यवाद कहा और बेटी के लिए लिखा ये मैसेज…

बचपन की तस्वीरों के साथ अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन को जन्मदिन की बधाई
आज बिग बी की लाड़ली श्वेता बच्चन का जन्मदिन है. इस ख़ास मौके पर महानायक अमिताभ बच्चन ने बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी बचपन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. बिग बी ने श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की है:

ख़ास बात ये है कि फैन्स ने ट्विटर पर श्वेता बच्चन की कई फोटोज़ शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. फैन्स का ये प्यार देखकर बिग बी ने बेटी को शुभकामनाएं देने के लिए फैन्स को धन्यवाद कहा. साथ ही अमिताभ बच्चन ने फैन्स की ढेर सारी पोस्ट को रीट्वीट भी किया है.

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन ने उजागर किया बॉलीवुड का काला सच, रवीना के ये 6 बयान सुनकर हैरान रह जाएंगे आप! (Raveena Tandon Reveals Dark Side Of Bollywood, Says I Didn’t Slept With Heroes)

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी बचपन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. साथ ही बिग बी ने बेटी के नाम ये ख़ास मैसेज भी लिखा है, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में लिखा है, “बेटियां सबसे अच्छी होती हैं .. और श्वेता को शुभकामनाएं देने के लिए आप सभी का धन्यवाद!”

अमिताभ बच्चन ने फैन्स की इन पोस्ट को रीट्वीट किया है.

Kamla Badoni

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

कविता- रसिक प्रेम (Poetry- Rasik Prem)

रसिक श्यामलेकर अधरों पर मुस्कानछेड़ वंशिका की तानपुकार रहे राधा नाम राधामन ही मन रिझायेरसिक…

May 20, 2024

कहानी- आख़री ख़त (Short Story- Aakhri Khat)

औरत को ये क़ैद क्यों मिलती है? शायद तुम्हारे मौन का कारण तुम्हारी अपनी क़ैद…

May 20, 2024

Turn Down The Heat

Parenting is hard work. Sometimes, our kids make us feel angry. We will come home…

May 20, 2024

यामी गौतम झाली आई! अभिनेत्रीच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन (Yami Gautam And Director Aditya Dhar Blessed With Baby Boy)

बॉलीवूड अभिनेत्री यामी गौतमच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन झालं आहे. १० मे रोजी अक्षय्य तृतीयेच्या…

May 20, 2024
© Merisaheli