Categories: FILMEntertainment

जर्मनी में इलाज के लिए गए अनिल कपूर ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की चिंता (Anil Kapoor Undergoing Treatment In Germany Shares Health Update, Fans Get Worried)

अनिल कपूर की गिनती आज भी बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में होती है. 64 की उम्र में भी उनकी फिटनेस देखकर अच्‍छे-अच्‍छे स्‍टार्स दंग…

अनिल कपूर की गिनती आज भी बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में होती है. 64 की उम्र में भी उनकी फिटनेस देखकर अच्‍छे-अच्‍छे स्‍टार्स दंग रह जाते हैं. अनिल सोशल मीडिया पर काफी भी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही अपनी फिटनेस वीडिओज़ और लेटेस्ट पोस्ट के जरिए अक्सर अपनी लाइफ से जुड़ी हर बात अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में एक्टर ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है कि उनके फैंस चिंतित हो गए हैं और कमेंट करके लगातार उनसे उनकी हेल्थ अपडेट ले रहे हैं.

दरअसल अनिल कपूर इन दिनों जर्मनी में हैं और वहां से उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अनिल कपूर ने बताया है कि आज उनके ट्रीटमेंट का आखिरी दिन है और वह डॉक्टर से मिलने के लिए जा रहे हैं. हालांकि इस वीडियो में ब्लैक कोट, ब्लैक कैप और ब्लैक ट्राउजर में अनिल कपूर हमेशा की तरह फिट और स्मार्ट लग रहे हैं और स्नोफॉल के बीच सड़कों पर वॉक करते नज़र आ रहे हैं, लेकिन वीडियो के साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है, उसने उनके फैंस की चिंता बढ़ा दी है. अनिल कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “स्नो पर एक परफेक्ट वॉक. जर्मनी में लास्ट डे. मैं अपने लास्ट ट्रीटमेंट के लिए डॉ. मुलर से मिलने जा रहा हूं. उनका और उनके मैजिकल टच का शुक्रगुजार हूं.”

हालांकि अनिल कपूर ने हेल्थ से जुड़ी और कोई अपडेट नहीं दी है और इस बात का भी खुलासा नहीं किया है की वह किस बीमारी के इलाज के लिए जर्मनी गए हैं. लेकिन उनके फैंस इलाज की बात सुनकर परेशान हो गए हैं. आमतौर पर फ़िल्म स्टार्स किसी बड़ी बीमारी के इलाज के लिए ही विदेश जाते हैं. ऐसे में इलाज के लिए अनिल कपूर के जर्मनी जाने की बात से ही उनके फैंस टेंशन में हैं.

उनके तमाम फैंस कमेंट करके पूछ रहे हैं कि उनको क्या हो गया है और आखिर वो किस चीज का इलाज कराने जर्मनी गए हैं. अभी तक अनिल कपूर किसी भी कमेंट को रिप्लाई नहीं किया है. लेकिन फैंस उनका हाल जानने के लिए बेचैन हैं.

बता दें कि अनिल कपूर ने पिछले साल बताया था कि वे अकिलिस टेंडन नाम की बीमारी से पीड़ित है, जिसका इलाज वो जर्मनी में करा रहे हैं. तो हो सकता है इस बार भी अनिल कपूर उसी के इलाज के लिए जर्मनी गए हों.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर आखिरी बार अनुराग कश्यप की थ्रिलर ‘एके वर्सेज एके’ में नज़र आए थे. उनकी अगली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ है, जिसमें उनके साथ नीतू कपूर नजर आएंगी. बता दें कि इस फिल्म के कई फोटोज़ और वीडिओज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli