Categories: FILMEntertainment

माही गिल ने अपने रिलेशनशिप और पांच साल की बेटी को लेकर कही ये बात, बिना शादी के मां बन गई थीं एक्ट्रेस (Mahi Gill Said This About Her Relationship and Five-Year-Old Daughter, Actress Had Become a Mother Without Marriage)

फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस माही गिल वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करती हैं, लेकिन इन दिनों वो अपनी वेब…

फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस माही गिल वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करती हैं, लेकिन इन दिनों वो अपनी वेब सीरीज़ ‘योन ऑनर 2’ को लेकर चर्चा में हैं. संजय दत्त के साथ फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ में नज़र आ चुकीं माही गिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. बिना शादी किए एक बेटी की मां बन चुकीं माही गिल ने इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप और अपनी पांच साल की बेटी के बारे में बात की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

माही गिल ने अभी तक तो शादी नहीं की है, लेकिन वो अपनी 5 साल की बेटी वेरोनिका की मां हैं. उन्होंने इंटरव्यू में अपनी बेटी को लेकर कहा है कि मेरी कोशिश हमेशा यही रहेगी कि मैं अपनी बेटी को सेल्फ डिपेंडेंट बना सकूं. एक्ट्रेस का कहना है कि एक मां के तौर पर मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी को अच्छी एजुकेशन मिले और दूसरी एक्टिविटीज़ में भी वो अपनी एक अलग पहचान बनाए. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा तक- बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने शादी के बाद नहीं लगाया पति का सरनेम (From Deepika Padukone To Anushka Sharma- These Bollywood Actresses Did Not Use Their Husband’s Surname)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने वाली माही गिल ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन वो रिलेशनशिप में हैं. बिना शादी किए मां बनने को लेकर माही का कहना है कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि वो एक बेटी की मां हैं. बता दें कि इसी साल अगस्त महीने में उनकी बेटी पांच साल की हो गई हैं. माही की मानें तो वो जब चाहें तब शादी कर सकती हैं, लेकिन फिलहाल वो शादी करने की ज़रूरत महसूस नहीं करती हैं. उनका कहना है कि यह सब सोच और समय पर निर्भर करता है कि शादी और बच्चे बिना शादी के भी हो सकते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

माही के अनुसार, अगर शादी के बिना बच्चा होता है तो इसमें क्या दिक्कत है? दरअसल, एक्ट्रेस को लगता है कि शादी के बिना मां बनने में कोई परेशानी नहीं है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि बेशक शादी एक खूबसूरत एहसास है, लेकिन इस बंधन में बंधना है या नहीं, यह आपकी पर्सनल च्वाइस पर निर्भर है. बता दें कि माही गिल अपने लिव-इन पार्टनर और बेटी के साथ गोवा में रहती हैं, लेकिन वो काम के सिलसिले में मुंबई आती रहती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पर्सनल लाइफ से हटकर अगर माही गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 2’ में भी देखा जा चुका है. इसमें उन्होंने अरबाज खान की पत्नी का किरदार निभाया था. हालांकि फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था, इसलिए उन्हें इस फिल्म में काम करने का कहीं न कहीं मलाल भी है. एक्ट्रेस की मानें तो इस फिल्म में छोटा रोल करने के बाद उन्हें बड़े रोल के बजाय छोटे रोल ही ऑफर होने लगे थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

माही ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्म ‘हवाएं’ से की थी, लेकिन इससे उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई थी. फिल्मी करियर शुरु होने करीब 6 साल बाद साल 2009 में आई फिल्म ‘देव डी’ से माही को इंडस्ट्री में पहचान मिली और लोग उन्हें जानने लगे. माही अब तक करीब 33 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. यह भी पढ़ें: जब ट्विंकल खन्ना की इस हरकत से खफा होकर उन्हें थप्पड़ जड़ने वाले थे आमिर खान, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा (When Aamir Khan Got Upset with this Act of Twinkle Khanna and About to Slap Her, Actress Reveals This Incident)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि माही गिल को ‘खोया खोया चांद’, ‘देव डी’, ‘गुलाल’, ‘दबंग’, ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’, ‘साहब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स’, ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’, ‘माइकल’, ‘पानसिंह तोमर’, ‘दबंग 2’, ‘जंजीर’, ‘बुलेट राजा’, ‘अपहरण’ और ‘दुर्गामती’ जैसी फिल्मों देखा जा चुका है. आज माही गिल इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा बन चुकी हैं.

Recent Posts

कहानी- बादल रोने लगा… (Short Story- Badal Rone Laga…)

"अरे, आज तो मुझसे कोई डर ही नहीं रहा?" अब तो बादल का ग़ुस्सा सातवें…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बचपन में पिता की जेब से पैसे चुराकर किया था यह काम, मां ने जमकर की थी पिटाई (Nawazuddin Siddiqui Did this Work by Stealing Money From His Father’s Pocket in His Childhood, Mother Beat him Severely)

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम इंडस्ट्री के बेहतरीन सितारों में शुमार है.…

सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा आडवाणी की इस एक आदत से है नफरत, एक्टर ने खुद किया खुलासा (Sidharth Malhotra Hates This One Habit of Kiara Advani, Actor Himself Revealed)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का फैन्स लंबे…

#Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: शाहिद कपूर-मीरा राजपूत और करण जौहर हुए जैसलमेर के लिए रवाना, ये हैं शादी में पहुंचने वाले फर्स्ट गेस्ट (Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: Shahid & Mira Kapoor, Karan Johar are first guests to arrive)

शेरशाह स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेडिंग फेस्टिविटीज़ गोल्डन सिटी जैसलमेर के सूर्यगढ़…

© Merisaheli