Categories: TVEntertainment

अनिरुद्ध दवे ने दी कोरोना को मात, 55 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही एक्टर ने कही ये बात (Aniruddha Dave Defeats Corona, Actor Got Discharged From Hospital After 55 Days)

करीब दो महीने तक कोरोना से लड़ने के बाद टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे आखिरकार इस महामारी को मात देने में कामयाब हो ही गए. कोविड-19…

करीब दो महीने तक कोरोना से लड़ने के बाद टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे आखिरकार इस महामारी को मात देने में कामयाब हो ही गए. कोविड-19 पॉज़िटिव होने के चलते अनिरुद्ध दवे कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे, शुरुआत में उनकी हालत बेहद नाजुक हो गई थी, लेकिन धीरे-धीरे उनकी सेहत में सुधार आने लगा. अब अस्पताल में करीब 55 दिन गुज़ारने के बाद अनिरुद्ध को डिस्चार्ज कर दिया है. कोरोना को मात देने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही एक्टर ने डॉक्टरों और स्टाफ मेंबर्स के साथ एक फोटो क्लिक कराई, जिसे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

फोटो सौजन्य: ट्विटर
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करीब 55 दिन बाद कोरोना का मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही एक्टर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘कितना अच्छा पल है, करीब 55 दिन बाद चिरायू अस्पताल से छुट्टी मिली है. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद. ऑक्सीजन नहीं अब खुद की सांस ले रहा हूं, ज़िंदगी आ रहा हूं मैं.’ अनिरुद्ध के अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर जितने खुश उनके परिवार वाले हैं, उतनी ही खुशी उनके फैन्स को भी हो रही है. एक्टर के फैन्स काफी समय से उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थे, जो अब सफल हो गई है.

हाल ही में अस्पताल से अनिरुद्ध ने कहा था कि वो जल्द ही अपने घर वापस लौटने वाले हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपने फैन्स से कहा था कि बस कुछ दिन और फिर मैं जल्द ही डिस्चार्ज हो जाऊंगा और वापस अपने घर जाऊंगा. एक्टर द्वारा यह जानकारी दिए जाने के बाद से फैन्स बेसब्री से उनकी घर वापसी का इंतज़ार कर रहे थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि इस मुश्किल घड़ी में अनिरुद्ध दवे की पत्नी ने उनका पूरा साथ दिया. अनिरुद्ध ने अपनी पत्नी के लिए एक पोस्ट में लिखा था- ‘मैंने तो 30 तक हार मान ली थी, लेकिन 1,2 को जब तुम मुझे देखने आई थी, तो उस वक्त मैं किसी को पहचान नहीं पा रहा था. किसी ने बताया कि शुभी तुमसे मिलने आईसीयू में आई थी, तो मैं यही सोचता रहा कि वैक्सीन ना लेने के बावजूद तुम मुझसे मिलने आई वो भी अपने छोटे से बेटे को छोड़कर. जब डॉक्टरों ने कहा था कि हालात गंभीर हैं तब तुमने और बेटे ने मुझे हिम्मत दी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं शुभी ने भी इस मुश्किल दौर में अपने छोटे से बच्चे को पकड़े हुए अनिरुद्ध दवे की एक फोटो शेयर करके लिखा था- ‘जबकि मैं अनिरुद्ध के रास्ते में हूं, जो इस समय गंभीर रूप से पीड़ित है. मुझे अपने दो महीने के अनिष्क को घर पर छोड़ना पड़ा और यह निश्चित रूप से एक सबसे बड़ी चुनौती है, जिसका मैंने सामना किया है. वह एक तरफ मुझ पर निर्भर है और दूसरी तरफ मुझे अनिरुद्ध के साथ रहने की ज़रूरत है. मेरे जीवन का सबसे कठिन समय है. मैं सभी प्रियजनों, दोस्तों और परिवार वालों से प्रार्थना करती हूं कि सभी अनिरुद्ध के लिए दुआ करें. इस वक्त मेरे अनिरुद्ध और अनिष्क के पापा को आपकी दुआओं की सबसे ज्यादा ज़रूरत है.

अनिरुद्ध के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें ‘पटियाला बेब्स’ में इंस्पेक्टर हनुमान सिंह का कैरेक्टर प्ले करने के बाद लोकप्रियता मिली. वर्तमान में वो ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ में एक किन्नर की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने एनडीटीवी इमेजिन पर राजकुमार आर्यन के साथ डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘फुलवा’ और ‘रुक जाना नहीं’ जैसे सीरियल्स में काम किया. अनुरुद्द अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ में भी नज़र आएंगे.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli