Categories: TVEntertainment

‘नागिन-4’ फेम अनीता हसनंदानी का छलका दर्द, बोली- प्रेग्नेंसी के बाद काम पर जाना है बहुत मुश्किल, एक्ट्रेस ने शुरू किए ऑडिशन देने (Anita Hassanandani Says ‘Getting Back To Work Post Pregnancy Is Tough’ As She Starts Auditioning)

टीवी की मोस्ट पॉप्युलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी बेटे आरव के जन्म के बाद से छोटे परदे से दूर है. पिछले साल 9 फरवरी में अनीता…

टीवी की मोस्ट पॉप्युलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी बेटे आरव के जन्म के बाद से छोटे परदे से दूर है. पिछले साल 9 फरवरी में अनीता ने बेबी बॉय को जन्म दिया था. बेटे परवरिश करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था. बेटे के जन्म के लगभग डेढ़ साल बाद अनीता ने वापस छोटे परदे पर काम करने के लिए ऑडिशन देने शुरू कर दिए हैं.

अनीता हसनंदानी और बिज़ने मैन पति रोहित रेड्डी के घर पिछले साल 9 फरवरी को खुशियों ने दस्तक दी थी. कपल के घर 9 फरवरी को बेबी बॉय का आगमन हुआ था. जब से बेटे आरव का जन्म हुआ है, तब से एक्ट्रेस स्मॉल स्क्रीन से दूर है.

कपल का बेटा लगभग डेढ़ साल का हो गया है और अब अनीता हसनंदानी वापस एक्टिंग की दुनिया में लौटना चाहती है. अनीता हसनंदानी ने टीवी शो में एक्टिंग करने के लिए ऑडिशंस देने शुरू कर दिए हैं.

हाल ही में अनीता हसनंदानी ने सोशल मीडिया पर बेटे आरव के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टेस ने अपने चाहने वालों को इन्फॉर्म किया वे काम पर वापस लौटने की तैयारी कर रही हैं. साथ ही इस बात का ज़िक्र किया है कि उन्हें काफी चैलेंजेस का सामना करना पड़ रहा है.

 शेयर की गई तस्वीरों में अनीता और आरव मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. मस्ती भरी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनीता ने कैप्शन लिखा,”ऑडिशन देने जाने से पहले मेरे बू के साथ कुछ पल!… ये एक एक्टर का असली संघर्ष है …मुझे नहीं पता था कि प्रेग्नेंसी  के बाद काम पर वापस आना इतना कठिन होगा… मैं क्या कह सकती हूं मुझे शुभकामनाएं दें.. मुझे शुभकामनाएं.. 🥂 शुरू से शुरू करने के लिए”

जानकारी के लिए बता दें कि अनीता हसनंदानी पॉपु और पॉपुलर टीवी शो काव्यांजलि, ये है मोहब्बतें, और नागिन 4  में काम कर चुकी हैं. वे रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी-1, झलक दिखला जा: सीजन -8, नच बलिए सीजन -9 में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं.

अनिता ने साल 2003 में थ्रिलर फिल्म कुछ तो है से फिल्मों में डेब्यू किया था. लेकिन फिल्मों में अनीता ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. आखिरी बार अनीता नागिन-4 में नज़र आई थीं.

और भी पढ़ें:#Congratulations: ‘गुम है किसीके प्यार में’ एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने खरीदी ब्रांड न्यू लग्ज़ीरियस कार, देखें तस्वीरें और वीडियो (‘Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin’ Actress Aishwarya Sharma Buys A Brand New Car, See Photos And Video)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli