Categories: TVEntertainment

अंकिता लोखंडे और शहीर शेख ने शुरू की पवित्र रिश्ता 2.0 की शूटिंग, फैन्स ने कहा, कोई नहीं ले सकता सुशांत सिंह राजपूत की जगह, देखें वायरल तस्वीरें (Ankita Lokhande And Shaheer Sheikh Begin Shooting For Pavitra Rishta 2.0, Fans Missing Sushant Singh Rajput)

टीवी के पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' के दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू हो गई है. इस बार शो में अंकिता लोखंडे और शहीर शेख मुख्य…

टीवी के पॉपुलर शो ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरू हो गई है. इस बार शो में अंकिता लोखंडे और शहीर शेख मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे, लेकिन फैन्स सुशांत सिंह राजपूत को बहुत याद कर रहे हैं.

सुशांत राजपूत और अंकिता लोखंडे के मशहूर शो ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीज़न की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है. इस बार शो में अंकिता लोखंडे, शहीर शेख, ऊषा नाडकर्णी जैसे तमाम बेहतरीन कलाकार नज़र आएंगे, लेकिन दर्शकों को आज भी इस शो में सुशांत सिंह राजपूत की कमी खल रही है. बता दें कि सोशल मीडिया पर पवित्र रिश्ता 2.0 की तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं. पवित्र रिश्ता 2.0 में इस बार अर्चना के मानव शहीर शेख बनेंगे. साल 2009 में जब ये शो शुरू हुआ था, तो इसमें अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे और दर्शकों ने शो में अर्चना और मानव की जोड़ी को बहुत पसंद किया था.

पवित्र रिश्ता शो में साथ काम करते हुए अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे के करीब आ गए थे और लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे, लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया और दोनों अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गए. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत की घटना से लेकर अब तक अंकिता लोखंडे ने उनकी मौत का कारण जानने के लिए आवाज़ उठाई और उन्हें हमेशा याद किया. अंकिता लोखंडे अक्सर सोशल मीडिया पर सुशांत से जुडी अपनी यादें भी शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: अनुपमा के वनराज यानी सुधांशु पांडे क्या छोड़ रहे हैं ये शो? प्रोड्यूसर राजन शाही ने किया ये खुलासा (Anupamaa Producer Rajan Shahi Reacts On Rumours Of Vanraj Aka Sudhanshu Pandey Exit From Show)

पवित्र रिश्ता 2.0 में अब सुशांत सिंह राजपूत की जगह शहीर शेख नज़र आने वाले हैं. शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है, ऐसे में अंकिता लोखंडे ने शो की शूटिंग से सोशल मीडिया पर अपना और शहीर शेख का लुक शेयर किया है. इस तस्वीर में अंकिता लोखंडे ने सिंपल सा सलवार सूट पहना है और शहीर ने सुशांत की तरह ही चेक्स वाली शर्ट पहनी हुई है. अंकिता लोखंडे की शेयर की हुई ये तस्वीर फैन्स को बहुत पसंद आ रही है और फैन्स के साथ ही कई सेलिब्रिटीज़ भी उन्हें शो के लिए बधाई दे रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही फैन्स सुशांत सिंह राजपूत को बहुत याद कर रहे हैं. कई फैन्स तो यहां तक कह रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की जगह कोई नहीं ले सकता.

अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता 2.0 के सेट से सोशल मीडिया पर ये दो वीडियो भी शेयर किए हैं. आप भी देखिए ये वीडियो:

आपको पवित्र रिश्ता 2.0 की तस्वीर में अंकिता लोखंडे और शहीर शेख की जोड़ी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli