Categories: TVEntertainment

‘अनुपमा’ एक्ट्रेस निधि शाह ने शेयर किया इमोशनल नोट, बताया- कैसे उन्होंने और उनके परिवार ने लड़ी कोविड-19 से लड़ाई (‘Anupamaa’ actress Nidhi Shah shares an emotional note, Reveals how Her Family Fight With COVID-19)

टेलीविज़न के पॉपुरल सीरियल ‘अनुपमा’ के लीड एक्टर और एक्ट्रेस सहित इस शो के कई कलाकार अब तक कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं. अब इस सीरियल की एक और एक्ट्रेस निधि शाह ने एक इमोशनल नोट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने और उनकी फैमिली कोविड-19 से लड़ाई लड़ी है. ‘अनुपमा’ सीरियल में किंजल का किरदार अदा करने वाली निधि शाह और उनके परिवार वाले पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. अब निधि ने एक नोट शेयर करते बताया है कि कैसे इस वायरस ने उन्हें शारीरिक और भावनात्मक रूप से प्रभावित किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनके साथ परिवार के सभी लोग अब रिकवर हो रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस निधि शाह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से जो पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है- ‘तो मेरे लिए हाल ही में चीज़ें आसान नहीं रही हैं, कोविड-19 ने पिछले एक महीने में मेरे माता-पिता समेत पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया. भले ही इस संक्रमण ने हमें शारीरिक और भावनात्मक तौर पर बहुत प्रभावित किया हो, लेकिन मैं आभारी हूं कि हम सभी खतरे से बाहर हैं और ठीक हो रहे हैं. आप सभी का धन्यवाद जिन्होंने अब तक मेरा साथ दिया है. मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द से जल्द स्वस्थ और सुरक्षित होकर वापस लौटूंगी.

निधि शाह ने 11 अप्रैल को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के ज़रिए कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किए जाने को लेकर एक पोस्ट लिखा था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैन्स से सभी सुरक्षा सावधानियों का पालन करने की अपील भी की. एक्ट्रेस ने अपने टेक्स्ट पोस्ट में लिखा था- ‘पिछले तीन दिन से कुछ हो लेकिन आराम से हूं. और मैं यह बात अपने घर में आराम फरमाते हुए कह रही हूं, जहां मेरी अच्छी तरह से देखभाल की जा रही है और मेरे आसपास मेरे प्रियजन मौजूद हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मेरा दिल उन लोगों के साथ है जो हर रोज़ लड़ते हैं, अपनी जान जोखिम में डालते हैं और वो भी सीमित संसाधनों के साथ. हर कोई विशेषाधिकार प्राप्त नहीं कर पाता है, इसलिए यह ज़रूरी है कि हम मास्क पहनें और अत्यधिक सावधानी बरतें. साथ ही एक्ट्रेस ने उन लोगों से अपना कोविड टेस्ट कराने की अपील की जो हाल ही में उनके संपर्क में आए थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि निधि शाह गुजराती परिवार से संबंध रखती हैं और उनका जन्म मुंबई में हुआ था. उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं और मां फैशन डिज़ाइनर हैं. कहा जाता है कि निधि शाह बचपन से ही एक्टिंग की शौकीन थीं और उन्होंने इसे अपना जुनून बनाया और आज वो एक्टिंग की दुनिया का जाना-माना नाम हैं. निधि ने साल 2013 में आई फिल्म ‘मेरे डैड की मारूति’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि इस फिल्म में उन्होंने कैमियो किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके बाद निधि को शाहिद कपूर की फिल्म ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ में एक छोटा सा किरदार निभाया था, फिर निधि ने टेलीविज़न का रुख किया और उन्होंने ‘जाना ना दिल से दूर’ सीरियल से छोटे पर्दे पर एंट्री की. इस शो के ज़रिए निधि घर-घर में फेमस हो गईं. इसके अलावा निधि को ‘कवच’, ‘कार्तिक पूर्णमा’, ‘तू आशिकी’ जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है. फिलहाल वो ‘अनुपमा’ में नज़र आ रही हैं, जो टीआरपी चार्ट में टॉप रेटेड शोज़ में से एक है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024

दीपिका कक्कडने पुन्हा एकदा दाखवलं वाढलेलं पोट, चाहते म्हणाले पुन्हा गरोदर ? (Dipika Kakar Flaunting Her Baby Bump Fans Confused)

'ससुराल सिमर का' मधून घराघरात लोकप्रियता मिळवणारी सुप्रसिद्ध टीव्ही अभिनेत्री दीपिका कक्कर अनेकदा तिच्या वैयक्तिक…

June 22, 2024

केदारनाथसाठी मला जे प्रेम मिळाले सुशांतमुळेच, सहकलाकाराच्या आठवणीत सारा अली खान झाली भावूक(Sara Ali Khan gets emotional as she talks about Sushant Singh Rajput)

सारा अली खानने दिवंगत सुशांत सिंग राजपूतसोबत 'केदारनाथ' चित्रपटाद्वारे बॉलिवूडमध्ये पदार्पण केले. सुशांत या जगात…

June 22, 2024
© Merisaheli