Categories: FILMEntertainment

जब अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस को यूं ख़ुश किया… (Anushka Sharma- Anything for my fans!..)

अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ यूं ही सड़कों पर घूम रही थीं, तब अचानक एक फैन्स से मुलाक़ात हुई. उसने फोटो के लिए रिक्वेस्ट…

अनुष्का शर्मा विराट कोहली के साथ यूं ही सड़कों पर घूम रही थीं, तब अचानक एक फैन्स से मुलाक़ात हुई. उसने फोटो के लिए रिक्वेस्ट की. उस समय वैसे ही अदा में यूं ही घूमते, अपने बाल को पकड़े हुए लापरवाह अंदाज़ में फोटो खींचीं गईं. अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने इन बातों का ज़िक्र किया. अपने बालों को पकड़े हुए पीछे से ली गई उनकी तस्वीर बेइंतहा ख़ूबसूरत है. फोटो के बैकग्राउंड की गालियां भी बरबस आकर्षित करती हैं. यूं लग रहा है जैसे उन्हें अपने बालों को संभालने का भी समय नहीं मिल पाया. पति विराट कोहली के साथ भी ख़ूबसूरत अंदाज़ में फोटो है. एक तस्वीर में विरुष्का पति-पत्नी एक-दूसरे के विरुद्ध खड़े बहुत स्टाइल में कुछ कह रहे हैं जैसे, तो दूसरी तस्वीर में दोनों हंसते हुए एक-दूसरे को अपनी स्टाइल बता रहे हैं जैसे. आख़िरी फोटो में अनुष्का खुलकर हंसते हुए मानो अपने प्रशंसक के अपनेपन को स्वीकार कर रही हों. अनुष्का का हर अंदाज़ बेहतरीन और लाजवाब है, जो हर दिल ख़ासकर उनके प्रशंसकों को दीवाना कर देता है. उन्होंने तस्वीरों के साथ अपने स्टेटमेंट में कहा कि वे अपने फैन्स के लिए कुछ भी कर सकती हैं. वाक़ई स्टार हो तो ऐसा.
अनुष्का के इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कईयों ने ख़ुद के अनुभव बताए, तो किसी ने कहा कि आपने मेरे साथ तो ऐसा नहीं किया. जितने लोग उतनी बातें. यह कहा जा सकता है कि ख़ूबसूरत अनुष्का का दिल भी उतना ही सुंदर है, जितनी उनकी अदाकारी. वह अपने प्रशंसकों का काफ़ी ख़्याल रखती हैं उनके इस पोस्ट से तो यही ज़ाहिर होता है. अनुष्का शर्मा फ़िलहाल पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज़ खेलनेवाले हैं. इसलिए पति-पत्नी दोनों ही अपनी बेटी वामिका के साथ काफ़ी क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.
कुछ दिन पहले बेटी वामिका के 6 महीने होने पर अनुष्का ने बहुत ही प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं, जो जमकर वायरल हुई थीं. अनुष्का और विराट ने निर्णय लिया है कि वे अपनी बेटी का चेहरा सोशल मीडिया पर नहीं दिखाएंगे. इसलिए बिना चेहरा दिखाए इन तस्वीरों में विराट कोहली बेटी को खिलाते हुए नज़र आए, तो अनुष्का उसे अपने पेट पर लेटाए प्यार कर रही थीं, फिर केक की तस्वीरें, तीनों यानी विराट, अनुष्का और वामिका के पैरों की तस्वीरें भी थीं एक फोटो में. लोगों ने हर फोटो पर अपनी ढेर सारी प्रतिक्रियाएं दीं और काफ़ी पसंद भी किया. देखते हैं अनुष्का के फैंस की भावनाओं का ख़्याल रखते हुए खींची गई इन तस्वीरों पर और क्या कहते हैं लोग…

Photo Courtesy: Instagram


यह भी पढ़ें व: क्यूट! करणवीर बोहरा की तीसरी बेटी हुई 7 महीने की, एक्टर ने शेयर की प्यारी तस्वीर, कहा- तुम्हारे लिए हर मुश्किल से लड़ जाऊंगा! (Karanvir Bohra Shares A Cute Pic Of Daughter As She Completes 7 Months, Says- My Murphy Kid)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli