Categories: FILMEntertainment

‘एक बैंड शुरू’ करने के लिए अनुष्का शर्मा को मिला क्यूट बॉय, हस्बैंड विराट कोहली के साथ तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात (Anushka Sharma Finds ‘A Cute Boy’ In Virat Kohli To ‘Start A Band With’)

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.…

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि क्या अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली अपना बैंड शुरू करने को तैयार हैं.

बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि वे हमेशा से ही अपने क्यूट बॉय के साथ एक बैंड स्टार्ट करना चाहती थीं. अब उन्हें वो क्यूट बॉय अपने हस्बैंड के रूप में मिल गया है. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा ने अपने पति विराट कोहली के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं, जिसमें दोनों एक ही कलर के आउटफिट में नज़र आ रहे हैं.

पहली तस्वीर में अनुष्का शर्मा ने आंखें बंद की हुई है. खिलखिलाती हुई हंस रही हैं और उंगलियों से ‘रॉक’ का साइन बनाते हुए पोज़ दे रही हैं. साथ में उनके पति विराट भी पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

 इन तस्वीरों में अनुष्का वाइट टी-शर्ट और क्रॉप्ड लाइट ब्लू डेनिम पैंट, ब्लू ग्रीन जैकेट और स्नीकर्स पहने हुए बेहद स्टाइलिश दिखाई दे रही हैं. उनके पति विराट कोहली वाइट टी-शर्ट, डार्क ब्लू डेनिम और ब्लूइश ग्रीन जैकेट पहने हुए नज़र आ रहे हैं. साथ में उन्होंने वाइट स्नीकर्स पहने हुए हैं.

दूसरी तस्वीर में अनुष्का शर्मा ने विराट का हाथ पकड़ा हुआ है. अनुष्का विक्ट्री सिंबल और मुस्कुराते हुए दिख रही है. अनुष्का के साथ में पोज देते हुए क्रिकेटर पति भी हंसते हुए दिख रहे हैं. उनके पीछे टेबल, चेयर और मिरर दिखाई दे रहा है.

इन फोटोज को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं हमेशा से एक क्यूट लड़के के साथ बैंड शुरू करना चाहती थी. सिंपल सी बात है कि उनकी लाइफ का क्यूट लड़का कोई और नहीं बल्कि विराट ही है. कपल के फोटोज को देखकर उनके फैंस दिल खोल कर लिखे और कमेंट कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अनुष्का शर्मा फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के लिए खूब मेहनत कर रही हैं. सूत्रों से ऐसे खबर मिली है कि वह इस फिल्म के लिए इंग्लैंड में क्रिकेट की ट्रेनिंग लेंगी. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं.

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli