Categories: FILMEntertainment

अपारशक्ति खुराना जल्द ही बनने वाले हैं पापा, पत्नी आकृति हैं प्रेग्नेंट (Aparshakti Khurana To Become Father Soon, wife Aakriti are expecting their first child)

बॉलीवुड से एक और गुड न्यूज आई है. एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना भी जल्द ही पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी…

बॉलीवुड से एक और गुड न्यूज आई है. एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना भी जल्द ही पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी आकृति आहूजा प्रेग्नेंट हैं. खबरों के अनुसार कपल के घर इसी साल के सितंबर महीने में खुशखबरी आएगी.

हालांकि इस बारे में अपारशक्ति की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन उनके एक करीबी ने इस बारे में जानकारी दी है. उसने बताया कि अपारशक्ति और बीवी आकृति पहली बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. आकृति इसी साल सितंबर के महीने में मां बनेंगी. इस गुड न्यूज से उनकी फैमिली काफी खुश है और फैमिली में नए सदस्य को वेलकम करने के लिए सभी काफी एक्साइटेड भी हैं.

बता दें कि अपारशक्ति भी आयुष्मान की तरह ही एक बेहतरीन एक्टर हैं और उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है, जिनमें दंगल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और स्त्री जैसी फिल्में शामिल हैं. हालांकि अभी तक उनकी पहचान सिर्फ एक साइड हीरो के तौर पर ही बन पाई है. लेकिन साइड हीरो के तौर पर भी वो अपनी पहचान कायम करने में कामयाब रहे हैं.

जबकि उनकी वाइफ आकृति ला फेरिया इवेंट्स नाम की कंपनी की फाउंडर हैं.

अपारशक्ति खुराना ने अपनी गर्लफ्रेंड आकृति आहूजा से साल 2014 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात चंडीगढ़ की एक डांस क्लास में हुई थी. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया और 2014 में शादी के बंधन में बंध गए. अपारशक्ति ने 2016 में फ़िल्म दंगल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी यानी फिल्मों में कदम रखने से पहले ही उन्होंने शादी कर ली थी. और अब शादी के 7 साल बाद उनके घर खुशखबरी आ रही है, तो जाहिर है कि दोनों बेहद खुश होंगे.

बता दें कि अपारशक्ति खुराना की भले ही ये पहली संतान हो, पर उनके भाई और बेहतरीन एक्टर आयुष्मान खुराना दो बच्चों के पिता हैं. आयुष्मान और ताहिरा कश्यप बेटे विराजवीर और बेटी वरुष्का के प्राउड पेरेंट्स हैं.





Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli