Categories: TVEntertainment

हॉट दिखने के लिए अर्शी खान ने कराई हिप सर्जरी, इससे पहले अपने लिप्स के साथ किया था यह कारनामा (Arshi Khan Underwent Hip Surgery to Look Hot, Before This She did This Thing with Her Lips)

टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ चुकीं अर्शी खान वैसे तो किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में बनी रहती हैं, लेकिन इन दिनों वो एक खास वज़ह के चलते सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो हॉट दिखने के लिए अर्शी खान ने हाल ही में अपनी हिप सर्जरी कराई है और आपको जानकर हैरानी होगी कि सुंदर दिखने के लिए इससे पहले वो अपनी लिप सर्जरी भी करा चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों और वीडियो को देखकर यह साफ हो जाता है कि उन्होंने हिप को बड़ा दिखाने के लिए सर्जरी की मदद ली है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो अर्शी खान ने दुबई में अपनी हिप सर्जरी करवाई है, जिसका खुलासा उनके एक करीबी सूत्र ने एक इंटरव्यू में किया है. कहा जा रहा है कि हाल ही में अर्शी दुबई गई थीं, जहां उन्होंने सर्जरी के ज़रिए अपने हिप को बड़ा करवाया है. हालांकि इस बारे में आधिकारिक तौर पर अर्शी ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन इस बात को उनके करीबी अच्छी तरह से जानते हैं. यह भी पढ़ें: बचपन के बुरे फेज़ को याद कर छलका उर्फी जावेद का दर्द, बोलीं- इस काम को करके मिलता था सुकून (Uorfi Javed’s Pain Overflowed After Remembering Bad Phase of her Childhood, Said- I Used to Do This Work)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे इससे पहले अर्शी खुलकर कॉस्मेटिक सर्जरी पर बात कर चुकी हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में लिप फिलर्स को लेकर चर्चा की थी और कहा था कि सुंदर दिखने के लिए सर्जरी कराने में आखिर क्या बुराई है और यह उनका निजी मामला है. उनकी मानें तो सुंदर दिखने के लिए सर्जरी कराने में उन्हें कोई बुराई नज़र नहीं आती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिप सर्जरी और लिप फिलर्स कराने वाली अर्शी खान का वैसे तो विवादों से काफी गहरा नाता रहा है. अफगानिस्तान में जन्मीं अर्शी की परवरिश भोपाल में हुई, लेकिन बाद में करियर बनाने की चाह ने उन्हें मायानगरी मुंबई पहुंचा दिया. विवादों में घिरी रहने वाली अर्शी का नाम सेक्स स्कैंडल में भी सामने आ चुका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुणे और गोवा में सेक्स स्कैंडल में उनका नाम आया था, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें जानबूझकर फंसाया गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद जब अर्शी चर्चा में आईं तो उन्होंने स्वघोषित धर्मगुरु राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया था. अर्शी के मुताबिक, एक बार राधे मां के बिज़नेस पार्टनर से उनकी मुलाकात हुई थी, तब उसने उन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने का ऑफर दिया था, जिसे अर्शी ने ठुकरा दिया था. यह भी पढ़ें: जब शूटिंग के दौरान भारती सिंह को हुआ लेबर पेन, आनन-फानन में कॉमेडी क्वीन को उठाना पड़ा यह कदम (When Bharti Singh Suffered Labour Pain During Shooting, Comedy Queen Took This Step)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है अर्शी खान एक बार उस वक्त लाइम लाइट में आई थीं, जब उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के एक प्रोड्यूसर को थप्पड़ जड़ दिया था. अर्शी खान ने इसे लेकर कहा था कि वो भोजपुरी फिल्मों के प्रोड्यूसर से फिल्म में काम को लेकर बात कर रही थीं, लेकिन वो उन्हें गलत तरीके से टच करने लगा, जिससे उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli