Categories: TVEntertainment

आशा नेगी-रित्विक धनजानी: क्या टूट गया एक मज़बूत व ख़ूबसूरत रिश्ता? (Asha Negi And Rithvik Dhanjani’s Breakup Story)

आशा नेगी और रित्विक धनजानी  टीवी की वो जोड़ी जिनके प्यार की क़समें तो दूसरे भी खाते थे. अटूट मानी जानेवाली जोड़ी थी यह और…

आशा नेगी और रित्विक धनजानी  टीवी की वो जोड़ी जिनके प्यार की क़समें तो दूसरे भी खाते थे. अटूट मानी जानेवाली जोड़ी थी यह और दोनों बेहद क़रीब थे. फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि छः साल पुराना यह रिश्ता टूट गया?
ये दोनों जब भी साथ नज़र आते थे तो इनके बीच सिर्फ़ प्यार ही झलकता था और कभी मनमुटाव जैसा कुछ नज़र नहीं आया. लेकिन अब ख़बरें और दोनों की बातें भी इसी तरफ़ इशारा करती हें कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

बात करें दोनों के प्यार की तो इनकी मुलाक़ात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई और दोनों में जल्द ही प्यार हो गया. दोनों के परिवार भी बेहद क़रीब माने जाते हैं और यही नहीं साल २०१९ में तो इनकी शादी की चर्चाएँ भी ज़ोरों पर थीं, जिसे दोनों ने झुठला दिया था.

भले ही तब शादी ना हुई हो लेकिन इनके चाहनेवाले यह ज़रूर जानते थे कि दोनों एक दिन ज़रूर इस पवित्र बंधन में बधेंगे, लेकिन इससे पहले ही इनकी राहें जुदा हो गईं.

आशा नेगी इन दिनों बारिश २ को लेकर भी चर्चा में हैं और शरमन जोशी के साथ उसमें फ़िल्माए अपने स्क्रीन के पहले किसिंग सीन को लेके भी, इन सबके बीच रित्विक के साथ अपने रिश्ते को याद करते हुए वो इमोशनल हो जाती हैं. उनका कहना है कि लोग मिलते हैं, रिश्ते बनते हैं और टूट भी जाते हैं पर उन रिश्तों की यादें हमेशा ज़ेहन में रहती हैं.

आशा का कहना है कि अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में वो ज़्यादा कुछ नहीं कहना चाहतीं, पर रित्विक के लिए सम्मान हमेशा रहेगा.

दरअसल पिछले कुछ समय से दोनों के बीच अनबन चल रही थी और उनके अलग होने की खबर उनके करीबी दोस्तों व परिवारवालों को थी पर तब तक फैन्स के सामने यह बात नहीं आई थी.

हाल ही में रित्विक ने अपने इंस्टाग्राम पर भावनात्मक संदेश पोस्ट किया था जिसमें अनकंडिशनल लव के बारे में लिखा था और यह भी लिखा था कि कुछ भी दोबारा नॉर्मल नहीं हो सकता, क्योंकि नॉर्मल होना काम नहीं कर पा रहा था. इससे साफ़ ज़ाहिर था कि दोनों अब साथ नहीं हैं.

इसके आगे भी रित्विक ने लिखा था कि अगर हम वापस भी जाना चाहें तो हम शायद उससे जुड़ी सीख को भूल चुके हैं. बेहतर होगा हम ऊपर उठकर अपने करियर में आगे बढ़ें और अच्छा काम करें.

अब आशा ने भी इस रिश्ते पर चुप्पी तोड़कर अलगाव की खबरों पर मोहर लगा दी.

दोनों ने आपसी सहमती से अलग होने का फ़ैसला लिया था. रित्विक आशा के साथ ही रहते थे पर उन्होंने आशा का घर भी काफ़ी पहले छोड़ दिया है.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli