Categories: Entertainment

आयुष्मान अपने बच्चों को नहीं देखने देते अपनी फिल्में, जानिए वजह (Ayushmann Khurrana does not allow his kids to watch his movies)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) उन एक्टर्स में से हैं जिन्हें अलग तरह के रोल्स और फिल्में करने के लिए जाना जाता है. आयुष्मान…

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) उन एक्टर्स में से हैं जिन्हें अलग तरह के रोल्स और फिल्में करने के लिए जाना जाता है. आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म विकी डोनर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से अब तक के अपनी 7 साल के करियर में उन्होंने कई तरह के रोल निभाए हैं. अंधाधुन और दम लगा के हईशा और बधाई हो जैसी फिल्में करने वाले एक्टर ने अपनी अलग पहचान बनाई है.

आयुष्मान की एक्टिंग और उनकी फिल्मों के लाखों फैंस हैं लेकिन यह बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि उनके बच्चों को उनकी फिल्में देखने की इजाजत नहीं है. इस बात का खुलासा हाल ही में आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में किया कि उनके बच्चों को यह इजाजत नहीं है कि वो उनकी फिल्में देखें.  आयुष्मान ने कहा कि हर फिल्म में किसिंग सीन होते हैं और यह सही नहीं है कि वो अपने पिता को किसी और महिला को किस करते देखें.

इसके अलावा आयुष्मान ने कहा कि एक और वजह से वो नहीं चाहते कि उनके बच्चे उनकी फिल्में देखें, वो नहीं चाहते कि मेरे बच्चे मुझसे स्टार की तरह व्यवहार करें. उन्होंने कहा कि हालांकि उनके बच्चों को पता कि वो स्टार हैं क्योंकि पैपराजी हर तरफ उन्हें फॉलो करते हैं. पहले यह सब बहुत अजीब लगता था, लेकिन अब उन्हें इसकी आदत हो गई है. उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है. बता दें कि आयुष्मान नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं और वो चाहते हैं कि उनके बच्चे नॉर्मल जिंदगी जीएं.

काम की बात करें तो उनकी दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनमें ड्रीम गर्ल और आर्टिकल 15 शामिल है. ड्रीम गर्ल में उनके साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा नजर आएंगी. वहीं आर्टिकल 15 में उनके साथ ईशा तलवार और सयानी गुप्ता दिखेंगी.

ये  भी पढ़ेंः अनुष्का के जन्मदिन पर विराट ने शेयर की क्यूट पिक्चर और रोमांटिक विडीओ (HB Anushka: Virat Shared Special Picture And Romantic Video On Social Media)

 

 

Recent Posts

महिलाओं के स्‍वास्‍थ्‍य और तंदुरुस्ती से जुड़ी ज़रूरी बातें… (Important Information About Women’s Health And Fitness)

हर साल सितंबर महीने के अंतिम बुधवार को 'राष्‍ट्रीय महिला स्‍वास्‍थ्‍य और तंदुरुस्‍ती दिवस' के…

पंचतंत्र की कहानी: बूढ़ा किसान, युवा पत्नी और ठग! (Panchatantra Story: The Old Man, Young Wife And Thief)

काफ़ी समय पहले एक गांव में एक किसान अपनी पत्नी के साथ रहता था. किसान…

सुहाना खान ने ‘काली’ बोलने पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- ‘मैं ब्राउन कलर की हूं और खुश हूं’ (Suhana Khan Reacts To People Trolling Her Because Of Her Dusky Skin)

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज…

© Merisaheli