Categories: TVEntertainment

Big Boss 14: फिनाले से ठीक पहले अब सीन पलटेगा, राजकुमार राव आएंगे, शो में ट्विस्ट लाएंगे, हर्ष और भारती भी लगाएंगे हंसी का तड़का! (BB14: Rajkummar Rao Enters The Show For New Twist, Actor Says- ‘Ab Scene Paltega’)

भले ही फिनाले बेहद क़रीब है लेकिन ट्विस्ट एंड टर्न्स का सिलसिला ख़त्म नहीं हो रहा. हाल ही में जो प्रोमो रिलीज़ हुआ है उसमें साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि घर में गेस्ट्स आने वाले हैं, पहले हर्ष और भारती आते हैं और शो में हंसी मज़ाक़ का सिलसिला शुरू हो जाता है. इसके अलावा ये भी देखा गया है कि राहुल और रूबीना एक-दूसरे से पहले की तरह तू तू मैं मैं कर रहे हैं जिसमें राहुल रूबीना को कहते हैं कि थोड़ी गुंजाइश रखो करेक्शन की, जिसपर रूबीना कहती हैं कि क्या तुम करेक्शन सेंटर या कंसीलर हो और मैं क्या शो के बाद तुम्हारे घर आनेवाली हूं!

इसके बाद रूबीना निक्की को घर की सबसे कन्फ़्यूज़्ड सदस्य कहती हैं तो वहीं राखी भी निक्की को काली नागिन बुलाती हैं. अली गोनी भी निक्की को टार्गेट करके कहते हैं कि ये हर किसी को कहती है मैंने तेरे लिए ये किया मैंने वो किया… हालाँकि ये सब एक हंसी-मज़ाक़ के टास्क में होता है, लेकिन इसके बाद एंट्री होती है राजकुमार राव की, वो अपने नए लुक में काफ़ी डैशिंग लग रहे हैं. मूछों के साथ वो सूतेड-बूटेड नज़र आ रहे हैं और उनके आने के साथ ही एक सस्पेन्स का माहौल भी बनने लगता है.

राजकुमार दरअसल अपनी फ़िल्म रूही के प्रमोशन के लिए आए हैं लेकिन वो साथ ही एक ट्विस्ट भी लाए हैं. राजकुमार सभी घरवालों से कहते हैं कि अब सीन पलटेगा, जिसको सुनकर सभी घरवालों के होश उड़ जाते हैं. एक तरफ़ फिनाले सामने है तो दूसरी तरफ़ मिड वीक एविक्शन की तलवार अब तक लटक रही है उनके सिर पर क्योंकि सलमान खान ने कहा था कि एक मिड वीक एविक्शन होगा. इससे पहले ये अटकलें लगाई जा रही थी कि निक्की छः लाख रुपए लेकर घर छोड़ देंगी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. तो क्या अब राजकुमार अपने साथ निक्की या राखी को लेके जायेंगे क्योंकि ये दोनों ही बॉटम टू में हैं या ये ट्विस्ट कुछ और है.

खबरें ऐसी भी आ रही हैं कि वो किसी को लेकर नहीं बल्कि घर में किसी को छोड़कर जाएंगे. एक और सदस्य ठीक फिनाले से पहले घर इतने इन पांच फ़ायनलिस्ट के साथ होनेवाला है! अब ये तो आज यानी 19 फ़रवरी के एपिसोड में ही पता चलेगा कि अब सीन कैसे पलटेगा और राजकुमार क्या ट्विस्ट लाएंगे!

Photo Courtesy: Instagram/colorstv

यह भी पढ़ें: पेट्रोल की कीमतें बढ़ीं, तो ट्रोलर्स के निशाने पर क्यों आये अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अनुपम खेर (Petrol Petrol @ 100: Why Akshay Kumar, Amitabh Bachchan, Anupam Kher Are Getting Trolled So Badly)

Geeta Sharma

Recent Posts

भूषण प्रधान आणि शिवानी सुर्वेच्या अरेंज मॅरेजची रोमँटिक प्रेमकथा (Unn Sawali Trailer Out)

शिवानी सुर्वे लवकरच नव्या चित्रपटाच्या माध्यमातून प्रेक्षकांच्या भेटीला येण्यासाठी सज्ज झाली आहे. या चित्रपटामध्ये शिवानी…

March 4, 2024

आराध्या बच्चनच्या नव्या लूकने चोरली लाइमलाइट, सोशल मीडिया युजर्सच्या ऐश्वर्याच्या लेकीवर खिळल्या नजरा (Aradhya Bachchan Beauty Transformation Shocks Netizens, Fans Are Finally  Happy To See Her New Hairstyle)

ऐश्वर्या राय बच्चनची मुलगी आणि बच्चन कुटुंबाची लाडकी नात आराध्या बच्चन अनेकदा सोशल मीडियावर ट्रोलिंगची…

March 4, 2024

शोएब इब्राहिम ने दिखाई अपने बेटे रूहान की पहली दुबई ट्रिप की झलकियां, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Shoaib Ibrahim Gives A Sneak Peek Into His Son’s First Dubai Trip)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ और नन्हे…

March 4, 2024

सारा अली खानची दमदार भूमिका असलेला ए वतन मेरे वतन चा ट्रेलर रिलीज ( Sara Ali Khan Fame Most Awaited Ae Watan Mere Watan Movie Trailer Release)

सारा अली खानच्या 'ए वतन मेरे वतन' या चित्रपटाचा ट्रेलर आज प्रदर्शित आहे. १९४२ च्या…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024
© Merisaheli