Categories: TVEntertainment

देखें तन्वी ठक्कर-आदित्य कपाड़िया की शादी और रिसेप्शन की शानदार तस्वीरें! (Stunning Photos of Tanvi Thakkar-Aditya Kapadia’s Wedding And Reception)

एक्टर तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया ने 16 फरवरी 2021 को कोर्ट मैरिज कर ली है. कपल अदालत के सामने शादी के बंधन में बंध गए. कोर्ट मैरिज करने के बाद कपल ने अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए मुंबई के सोबो होटल में एक छोटा-सा रिसेप्शन रखा. इस निज़ी समारोह में नवविवाहित कपल ने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के साथ शानदार तस्वीरें क्लिक की.

रिसेप्शन में तन्वी रेड ड्रेस पहने हुए नज़र आई. वहीँ आदित्य ब्लैक शेरवानी पहने हुए डैशिंग लग रहे थे.

तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया के रिसेप्शन में टीवी के अनेक सेलेब्स शमिल हुए. जिनमें सुरवीन चावला, जो तन्वी की भाभी हैं.

तन्वी और आदित्य ने स्मॉल स्केल पर शादी की, जिसमें बहुत कम लोगों को आमंत्रित किया गया. वाहबिज दोराबजी इशिता दत्ता सहित अनेक सेलेब्स ने शिरकत की. टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी के साथ कपल ने शानदार पोज़ दिया.

टीवी अदाकार इशिता दत्ता भी तनवी ठक्कर की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थीं रिसेप्शन में तनवी ठक्कर और इशिता दत्ता ने जमकर पोज दिए.

शादी और रिसेप्शन की इन तस्वीरों में तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया बहुत ही क्यूट लग रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उनकी जोड़ी स्वर्ग से बनकर आई हो.

तन्वी ने शादी और रिसेप्शन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तन्वी ने सोशल मीडिया पर ‘मिसेज कपाड़िया’ के रूप में अपनी फोटो साझा की है.

जैसे ही तन्वी ने  सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की, वैसे फैंस ने उन्हें शादी की मुबारकबाद  और बधाइयां देनी शुरू कर दी. कपल के रूप में फैंस को तनवी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है.

बता दें कि  तन्वी और आदित्य की मुलाकात कई साल पहले एक टीवी शो के सेट पर हुई थी. उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और अब सात साल से रिलेशनशिप में हैं.

आखिरी बार तन्वी को टीवी शो ‘बेपनाह प्यार’ में देखा गया. लेकिन तन्वी ने मिले जब हम तुम, तुझ संग प्रीत लगाई सजना, प्यार की ये एक कहानी, सास बिना ससुराल, पवित्र रिश्ता जैसे टीवी सीरियलों में काम किया है.

जब कि आदित्य ने सीरियल ‘तीन देवियां’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’  में काम किया है. अपनी शादी से पहले कपल दुबई के एक शॉर्ट ट्रिप पर गया था. लेकिन अब कपल का हनीमून पर जाने का कोई प्लान नहीं है. क्योंकि तन्वी और आदित्य, दोनों के अपने प्रोजेक्ट के कमिटमेंट्स हैं, जिसकी वजह से वे छुट्टियां  नहीं ले पाएंगे.

और भी पढ़ें: पेट्रोल की कीमतें बढ़ीं, तो ट्रोलर्स के निशाने पर क्यों आये अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अनुपम खेर (Petrol Petrol @ 100: Why Akshay Kumar, Amitabh Bachchan, Anupam Kher Are Getting Trolled So Badly)

Poonam Sharma

Recent Posts

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024

किस माह में हुई है आपकी शादी, इसका भी पड़ता है मैरिड लाइफ पर असर (In Which Month Did You Get Married, This Also Affects Your Married Life)

कुंडली, राशि, नाम, गुण इन सबका तो असर आपकी शादीशुदा जीवन पर पड़ता ही है,…

February 26, 2024
© Merisaheli