पेट्रोल की कीमतें बढ़ीं, तो...

पेट्रोल की कीमतें बढ़ीं, तो ट्रोलर्स के निशाने पर क्यों आये अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अनुपम खेर (Petrol Petrol @ 100: Why Akshay Kumar, Amitabh Bachchan, Anupam Kher Are Getting Trolled So Badly)

पेट्रोल की कीमत बढ़ने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और इस मामले में बॉलीवुड स्टार्स को भी टारगेट किया जा रहा है, सबसे ज़्यादा निशाने पर हैं बिग बी, अक्षय कुमार और अनुपम खेर, जिन्हें सोशल मीडिया पर लोग जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला.

दरअसल लोगों को शिकायत है कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर बॉलीवुड के ये स्टार्स चुप क्यों हैं, जबकि यही स्टार्स पहले जब भी पेट्रोल की कीमत बढ़ती थी, तब खुलकर बोला करते थे. इन सितारों में अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर जैसे स्टार्स शामिल हैं, जिन पर ट्रोलर्स जमकर निशाना साध रहे हैं.

Petrol Petrol @ 100

ट्रोलर्स अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अनुपम खेर के कुछ ट्वीट्स शेयर कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर रिएक्शन दिया था. ये ट्वीट्स तेजी से वायरल भी हो रहे हैं. मजे की बात ये है कि ये सारे ट्वीट्स पुराने हैं, जिन्हें ट्रोलर्स ने ढूँढ़ निकाला है.  आइये जानते हैं इन पुराने ट्वीट्स में इन एक्टर्स ने क्या कहा था, जिसकी वजह से इन्हें इतनी खरी खोटी सुनाई जा रही है.



अक्षय कुमार के एक नहीं, तीन ट्वीट्स हो रहे हैं वायरल

Akshay Kumar

अक्षय कुमार के ये ट्वीट्स 2012 के हैं, जब पेट्रोल की कीमत बढ़ने पर उन्होंने चुटकी ली थी. जानते हैं जिज़ दोनों ट्वीट्स में अक्षय ने क्या लिखा था.
1. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि.. “साथियों मैं सोच रहा रहा हूं अपनी साइकिल साफ कर लूं और सड़क पर निकलूं. खबर है कि पेट्रोल के दाम फिर से बढ़ने वाले हैं.”

Akshay Kumar


2. एक और ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा था कि पेट्रोल की कीमतें बढ़ने वाली हैं और ऐसे में रोड पर पेट्रोल भराने के लिए ऐसी लाइन लगी है कि मैं रात में घर भी नहीं पहुंच पा रहा हूं.

Akshay Kumar


3. 2012 में ही अक्षय कुमार ने एक और ट्वीट किया था. ट्रोलर्स ने उसे भी ढूंढ निकाला है. इस ट्वीट में अक्की ने लिखा था, ”जब मैंने 62 रुपए ट्रेंड होते हुए देखा, तो मुझे लगा कि ये ज़रूर घटे हुए पेट्रोल के दाम होंगे या कोई 62 करोड़ का घोटाला, लेकिन…”

बिग बी के ये ट्वीट्स भी हो रहे हैं खूब वायरल

Amitabh Bachchan

1. 2012 में ही जब पेट्रोल के दाम बढ़े तब बिग बी ने ट्विटर पर लिखा था, ”पेट्रोल के दाम 7.5 रुपये बढ़ गए हैं. पंप अटेंडेंट ने पूछा- कितने का डालूं? मुंबई में रहने वाले ने कहा- 2-4 रुपये का कार के ऊपर स्प्रे कर दे भाई, जलाना है.”

Amitabh Bachchan


2. बिग बी का एक और ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा था कि.. “रामचंद्र कह गए सिया से, ऐसा कलयुग आएगा, गाड़ी खरीदोगे कैश से और पेट्रोल लोन से आएगा.”


अनुपम खेर का पुराना ट्वीट भी आया निशाने पर

Anupam Kher

अभिनेता अनुपम खेर ने भी 2012 में ही पेट्रोल के दाम बढ़ने पर एक ट्वीट करके सरकार पर निशाना साधा था. अपने ट्वीट में अनुपम खेर ने लिखा था, ”मैंने ड्राइवर से पूछा कि लेट क्यों आए, तो उसने कहा कि साइकिल से आया हूं. मैंने पूछा क्यों? तो उसने कहा कि मैंने गाड़ी को शो पीस बना कर रख दिया है.” मैने पूछा कि तुम्हारी मोटरसाइकिल को क्या हुआ? सर वो तो बस शोपीस के तौर पर घर पर रखी है.

Anupam Kher

अब ट्रोलर्स इन स्टार्स के इन्हीं ट्वीट्स को शेयर करके उन पर बरस रहे हैं और उनसे तरह तरह के सवाल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि अब जबकि पेट्रोल की कीमत 100 रुपये हो गई है तो वो चुप क्यों बैठे हैं.