Categories: FILMTVEntertainment

घर में पत्नी ट्विंकल के सामने भीगी बिल्ली बनकर रहते हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार, इस वजह से जोड़ते हैं उनके सामने हाथ (Because of This Akshay Kumar Always Joins his Hands in Front of his Wife Twinkle in the House)

एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों की झड़ी लगाने वाले खिलाड़ी अक्षय कुमार की हाल ही की फिल्मों ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई…

एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों की झड़ी लगाने वाले खिलाड़ी अक्षय कुमार की हाल ही की फिल्मों ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन एक्टर के पास न तो काम की कोई कमी है और न ही उनकी पॉपुलैरिटी में किसी तरह की कोई गिरावट आई है. अब भी खिलाड़ी अक्षय कुमार का इंडस्ट्री में पहले की तरह ही जलवा बरकरार है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि घर में खिलाड़ी कुमार की एक भी नहीं चलती है और वो अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के सामने भीगी बिल्ली बनकर रहते हैं. यहां तक कि उन्हें अपनी पत्नी के सामने हाथ-पैर तक जोड़ने पड़ते हैं, खुद एक्टर ने इसका खुलासा हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ में किया है. आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, फिल्म मेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ सीज़न 7 के तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु गेस्ट बनकर पहुंचे. इस शो में दोनों ने अपनी-अपनी निज़ी ज़िंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए. इस शो में अक्षय ने पत्नी ट्विंकल से जुड़ी कई बातें बताई. उन्होंने बताया कि वो घर में हमेशा ट्विंकल के सामने भीगी बिल्ली बनकर और हाथ-पैर जोड़कर रहते हैं. यह भी पढ़ें: वेजिटेरियन बनने से लेकर टैटू बनवाने तक, जब अपने प्यार के लिए इन सितारों ने पार की सारी हदें (From Becoming a Vegetarian to Getting a Tattoo, When These Stars Crossed all Limits for Their Love)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण जौहर के साथ बात करते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि जब ट्विंकल खन्ना कुछ लिखती हैं तो वो उन्हें काफी समझाते हैं कि अपनी लाइन क्रॉस मत करो और सोच-समझकर लिखो, इसके लिए वो ट्विंकल के आगे हाथ तक जोड़ते है और कहते हैं कि राइटिंग के दौरान लाइन क्रॉस करने से प्रॉब्लम होगी. एक्टर ने यह भी बताया कि ट्विंकल को समझाने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खिलाड़ी कुमार की बात सुनकर करण जौहर खूब हंसते हैं और कहते हैं कि इससे ट्विंकल को तो कोई फर्क नहीं पड़ता होगा, वो फिर भी वही लिखती होगी, जो उसे लिखना है. करण की बात सुनकर अक्षय कहते हैं कि उनके लाख समझाने के बाद ट्विंकल थोड़ा संभलकर लिखती हैं. एक्टर ने खुलासा किया भले ही ट्विंकल लिखती हैं, लेकिन उनकी लिखी कॉपी को एक्टर ही एडिट करते हैं और इसके लिए उन्हें हाथ जोड़कर भीख मांगनी पड़ती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा और उन्होंने काफी समय पहले ही एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक्टिंग से दूर होने के बाद ट्विंकल ने लिखना शुरु किया और वो एक अच्छी राइटर बन गईं. ट्विंकल की अब तक कई बुक्स भी पब्लिश हो चुकी हैं. इसके अलावा वो न्यूज़पेपर्स में कॉलम भी लिखती हैं. राइटिंग के अलावा ट्विंकल अपनी फैमिली की ज़िम्मेदारियों को बखूबी निभाती हैं, लेकिन खिलाड़ी कुमार को घर में पत्नी के सामने भीगी बिल्ली बनकर ही रहना पड़ता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शो में करण के सामने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए एक्टर ने बताया कि उन्हें अपना घर खरीदने के लिए ‘जानी दुश्मन’ जैसी फिल्म में काम करना पड़ा था, जिसमें 7 हीरो थे. इस फिल्म में काम करने के लिए उन्हें हर दिन के हिसाब से पैसे मिलते थे. हालांकि सनी देओल की वजह से उन्हें इस फिल्म में पांच दिन ज्यादा काम करने का मौका मिला था और आज वो जिस घर में रहते हैं वो इन्हीं पांच दिनों की शूटिंग से कमाए गए रुपयों से खरीदा गया था. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे रहते हैं एक-दूसरे के करीब, जानें कौन है किसका पड़ोसी (These Famous Bollywood Stars Lives Close to Each Other, Know Who is Whose Neighbor)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई, बावजूद इसके उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है. अक्षय कुमार जल्द ही ‘ओह माय गॉड 2’, ‘डबल एक्सएल’, ‘रक्षा बंधन’, ‘रामसेतु’ और ‘सेल्फी’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli