वेजिटेरियन बनने से लेकर टैटू बनव...

वेजिटेरियन बनने से लेकर टैटू बनवाने तक, जब अपने प्यार के लिए इन सितारों ने पार की सारी हदें (From Becoming a Vegetarian to Getting a Tattoo, When These Stars Crossed all Limits for Their Love)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार और तकरार होना बेहद आम बात है. पहले जो कभी एक-दूसरे के प्यार में पागुल हुआ करते थे, वो आज एक-दूसरे से जुदा हो चुके हैं और अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. हिंदी सिनेमा के कई ऐसे सितारे हैं, जिनके प्यार और पागलपन के किस्से आज भी मशहूर हैं. जब उन्हें मोहब्बत हुई थी तो वो अपने प्यार के लिए किसी भी हद तक गुज़र जाने को तैयार थे, चलिए जानते हैं वेजिटेरियन बनने से लेकर टैटू बनवाने तक, अपने प्यार के लिए सारी हदें पार करने वाले बॉलीवुड के सितारों के बारे में…

आमिर खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक वक्त ऐसा था जब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान रीना दत्ता के प्यार में पागल हो गए थे. रीना से अपने प्यार का इज़हार करने के लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार थे, लिहाजा उन्होंने खून से रीना को लव लेटर लिख दिया था. बता दें कि रीना और आमिर ने अपने परिवार वालों को बताए बगैर गुपचुप शादी कर ली थी, लेकिन शादी के कई साल बाद दोनों अलग हो गए. यह भी पढ़ें: किसी ने सड़क के बीच, तो किसी ने जंगल में कही अपनी दिल की बात, ऐसे कर चुके हैं आपके फेवरेट सितारे अपने पार्टनर को प्रपोज (Somebody Said In The Middle Of The Road, Then Someone Spoke His Heart In The Forest, This Is How Your Favorite Stars Propose To Their Partner)

दीपिका पादुकोण

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही है, लेकिन वो कभी रणबीर कपूर के प्यार में पागल हुआ करती थीं. वैसे तो दीपिका का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा, लेकिन रणबीर के लिए वो कुछ भी कर गुज़रने को तैयार थीं. यहां तक कि दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी अपनी गर्दन पर बनवा लिया था.

करीना कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सैफ अली खान की बेगम साहिबा बनने से पहले करीना कपूर अपने को-स्टार शाहिद कपूर को डेट करती थीं. दोनों ने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. कहा जाता है कि करीना, शाहिद से बेइंतेहा मोहब्बत करती थीं, इसलिए शाहिद के प्यार की खातिर वो पूरी तरह से वेजिटेरियन बन गई थीं.

अक्षय कुमार

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का नाम तो कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है, लेकिन वो अपनी वाइफ ट्विंकल से बेहद प्यार करते हैं. अपने प्यार को ज़ाहिर करने के लिए एक्टर ने अपने कंधे पर पत्नी के नाम का टैटू बनना रखा है. अक्षय ने कंधे पर ट्विंकल के निक नेम टीना का टैटू गुदवाया है. इसके साथ ही उन्होंने बेटे आरव और बेटी नितारा के नाम के टैटू भी बनवा रखे हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे रहते हैं एक-दूसरे के करीब, जानें कौन है किसका पड़ोसी (These Famous Bollywood Stars Lives Close to Each Other, Know Who is Whose Neighbor)

याना गुप्ता

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘चलो दिल्ली’ और ‘मर्डर 2’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस याना गुप्ता भी अपने बॉयफ्रेंड के प्यार में कभी इस कदर दीवानी हो गई थीं कि उसके लिए किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार थीं. याना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अपनी पूरी बॉडी पर अपने बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू बनवाया था. यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के सबसे कम पढ़े-लिखे सितारे, फिर भी करते हैं इंडस्ट्री में राज (These Bollywood Stars are Least Educated, Even Then They Rule in Industry)

×