Categories: TVEntertainment

‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर भारती सिंह के आंखों से छलक पड़े आंसू, अपनी मां को लेकर उन्हें सता रहा था इस बात का डर (Bharti Singh Gets Emotional on The Set of Dance Deewane 3, Feared Her Mother Would Die of COVID)

कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर में कई सितारे इस घातक वायरस की चपेट में आ चुके हैं. कोरोना से देश में हालात दिन-ब-दिन खराब होते…

कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर में कई सितारे इस घातक वायरस की चपेट में आ चुके हैं. कोरोना से देश में हालात दिन-ब-दिन खराब होते जा रहे हैं और हर किसी के मन में इस महामारी को लेकर दहशत घर करने लगी है, इसके साथ ही अपनों को खोने का डर भी सताने लगा है. इसी तरह के दर्द का सामना कर चुकी हैं टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह, जिसका खुलासा खुद भारती ने ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस हफ्ते ‘डांस दीवाने 3’ ने बॉलीवुड एक्टर और गरीबों के मसीहा सोनू सूद का स्वागत किया है. शो में कंटेस्टेंट्स ने कोरोना वॉरियर्स के प्रति सम्मान जाहिर किया है. इसके साथ ही कोविड-19 के कारण संकट में पड़े लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा करने के लिए सोनू सूद को भी खास अंदाज़ में धन्यवाद दिया गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमों में शो की होस्ट भारती को सेट पर इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, भारती को इस बात का डर सता रहा था कि कोविड-19 के कारण उनकी मां की मौत हो जाएगी. बता दें कि ‘डांस दीवाने 3’ के होस्ट राघव जुयाल के कोरोना संक्रमित होने की वजह से भारती और हर्ष लिंबाचिया इस शो को होस्ट कर रहे हैं.

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो में भारती सिंह की आंखों से आंसू छलकते हुए नज़र आ रहे हैं. इमोशनल होते हुए भारती कहती हैं कि ये कोरोना इतना रुला रहा है, इतनी जानें ले रहा है. मेरी खुद की मम्मी को कोविड हो गया था. मम्मी का फोन आता था कि सामने एक अंकल हैं उनकी डेथ हो गई. मम्मी रोती थी. मुझे यह डर लग रहा था कि मुझे तो यह फोन नहीं आएगा ना. इतना ज्यादा तोड़ दिया है कोरोना ने.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भारती सिंह की बातों को सुनकर सोनू सूद और नोरा फतेही की आंखों से भी आंसू निकल पड़ते हैं. इस प्रोमों के साथ कलर्स टीवी ने कैप्शन लिखा है- ‘इस मुश्किल घड़ी में, चुनौतियों का सामना करते हुए, हम सब खड़ें हैं एक-दूसरे के साथ. घर रहिए, सेफ रहिए.’ इससे पहले सामने आए एक प्रोमों में हमने शो के कंटेस्टेंट्स को पुलिस और डॉक्टरों को विशेष श्रद्धांजिल अर्पित करते हुए देखा गया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, पिछले साल कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद लोगों की मदद के लिए आगे आए और उन्होंने हजारों प्रवासी मजदूरों की उनके घरों तक पहुंचने में मदद की. कोरोना संकट के दौर में निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा करके सोनू सूद मसीहा कहलाए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिछले साल की तरह इस साल भी सोनू सूद ज़रूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं और इंसानियत की मिसाल पेश कर रहे हैं. आपको बता दें कि 17 अप्रैल को सोनू सूद ने भी कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया और महज एक हफ्ते में वे कोरोना को मात देने में कामयाब रहे.

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli