Categories: TVEntertainment

‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर भारती सिंह के आंखों से छलक पड़े आंसू, अपनी मां को लेकर उन्हें सता रहा था इस बात का डर (Bharti Singh Gets Emotional on The Set of Dance Deewane 3, Feared Her Mother Would Die of COVID)

कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर में कई सितारे इस घातक वायरस की चपेट में आ चुके हैं. कोरोना से देश में हालात दिन-ब-दिन खराब होते जा रहे हैं और हर किसी के मन में इस महामारी को लेकर दहशत घर करने लगी है, इसके साथ ही अपनों को खोने का डर भी सताने लगा है. इसी तरह के दर्द का सामना कर चुकी हैं टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह, जिसका खुलासा खुद भारती ने ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस हफ्ते ‘डांस दीवाने 3’ ने बॉलीवुड एक्टर और गरीबों के मसीहा सोनू सूद का स्वागत किया है. शो में कंटेस्टेंट्स ने कोरोना वॉरियर्स के प्रति सम्मान जाहिर किया है. इसके साथ ही कोविड-19 के कारण संकट में पड़े लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा करने के लिए सोनू सूद को भी खास अंदाज़ में धन्यवाद दिया गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमों में शो की होस्ट भारती को सेट पर इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, भारती को इस बात का डर सता रहा था कि कोविड-19 के कारण उनकी मां की मौत हो जाएगी. बता दें कि ‘डांस दीवाने 3’ के होस्ट राघव जुयाल के कोरोना संक्रमित होने की वजह से भारती और हर्ष लिंबाचिया इस शो को होस्ट कर रहे हैं.

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो में भारती सिंह की आंखों से आंसू छलकते हुए नज़र आ रहे हैं. इमोशनल होते हुए भारती कहती हैं कि ये कोरोना इतना रुला रहा है, इतनी जानें ले रहा है. मेरी खुद की मम्मी को कोविड हो गया था. मम्मी का फोन आता था कि सामने एक अंकल हैं उनकी डेथ हो गई. मम्मी रोती थी. मुझे यह डर लग रहा था कि मुझे तो यह फोन नहीं आएगा ना. इतना ज्यादा तोड़ दिया है कोरोना ने.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भारती सिंह की बातों को सुनकर सोनू सूद और नोरा फतेही की आंखों से भी आंसू निकल पड़ते हैं. इस प्रोमों के साथ कलर्स टीवी ने कैप्शन लिखा है- ‘इस मुश्किल घड़ी में, चुनौतियों का सामना करते हुए, हम सब खड़ें हैं एक-दूसरे के साथ. घर रहिए, सेफ रहिए.’ इससे पहले सामने आए एक प्रोमों में हमने शो के कंटेस्टेंट्स को पुलिस और डॉक्टरों को विशेष श्रद्धांजिल अर्पित करते हुए देखा गया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, पिछले साल कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद लोगों की मदद के लिए आगे आए और उन्होंने हजारों प्रवासी मजदूरों की उनके घरों तक पहुंचने में मदद की. कोरोना संकट के दौर में निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा करके सोनू सूद मसीहा कहलाए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिछले साल की तरह इस साल भी सोनू सूद ज़रूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं और इंसानियत की मिसाल पेश कर रहे हैं. आपको बता दें कि 17 अप्रैल को सोनू सूद ने भी कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया और महज एक हफ्ते में वे कोरोना को मात देने में कामयाब रहे.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli