विराट को ट्रंप कहे जाने पर बिग बी ने कैसे जवाब दिया ऑस्ट्रेलियन मीडिया को? (Big B Trolls Australian Media)

 

भारत में पूरी तरह से गर्मी अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन क्रिकेट ने देश का माहौल गर्म कर दिया है. मैदान के भीतर और बाहर खूब धमाल मचा हुआ है. धर्मशाला के मैच से पहले ही यहां ऑस्ट्रेलियन मीडिया अकेले विराट के साथ बहसबाज़ी का मैच खेल रही है. मैच में विराट को अकेले देख बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी मैदान में कूद पड़े. विराट ऑस्ट्रेलियन मीडिया का जवाब देते उससे पहले ही ट्विटर पर बिग बी ने ऑस्ट्रेलियन मीडिया को ट्रोल किया.

बिग बी ने ऑस्ट्रेलियन मीडिया के विराट कोहली की डोनाल्ड ट्रंप से तुलना की जानेवाली बात का जवाब बड़े ही अलग अंदाज़ में दिया. ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने विराट को क्रिकेट का डोनाल्ड ट्रंप कहते हुए कहा कि वो स़िर्फ अपना ही नियम क्रिकेट के मैदान पर चलाते हैं. इस पर आख़िर बिग बी ने कैसे ऑस्ट्रेलियन मीडिया को अपने अंदाज़ में दिया बयां? आइए, आप भी देखिए.

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया विराट को खेल की दुनिया का ट्रंप कह रही है. उन्हें विजेता और प्रेसीडेंट मानने के लिए शुक्रिया!

ऑस्ट्रेलिया की मीडिया जैसे पागल हो गई है. मैदान के भीतर अपने खिलाड़ियों के हार को बर्दाश्त न कर पाने की वजह से वो इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली को कुछ भी कह रहे हैं. ऑस्ट्रेलियन मीडिया ने विराट की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से की. अभी अगला मैच बाकी है. धर्मशाला की ठंड भी इस बयानबाज़ी से गर्म हो गई है. मैच शुरू होने से पहले ही दंगल हो रहा है.

Shweta Singh :
© Merisaheli