Entertainment

जया बच्चन के 76वें बर्थडे पर बिग बी ने खूब बरसाया प्यार, लिखा दिल को छू लेनेवाली बात, कहा- ये परिवार के जन्म की सुबह है (Big B’s special wishes for Jaya Bachchan on her birthday, Actor showers love on his better half, writes- The morning of another family birth)

बच्चन फैमिली (Bachchan  family) की सबसे लाडली मेंबर, फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए और असल जिंदगी में अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट (Jaya Bachchan celebrating birthday) कर रही हैं. जया बच्चन आज 76 साल की हो गई हैं. इस मौके पर पूरी बच्चन फैमिली में जश्न का माहौल है. बच्चन फैमिली के हर मेंबर ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. इतना ही नहीं आधी रात को पूरी फैमिली जलसा में इकट्ठा हुई और जयाजी के बर्थडे का जश्न मनाया. इस बात की जानकारी खुद बिग बी अमिताभ बच्चन (Big B Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग में दिया है. साथ ही उन्होंने अपनी बेटर हाफ के लिए प्यारा सा मैसेज भी लिखा है.

बिग बी अक्सर ब्लॉग (Amitabh Bachchan writes blog for Jaya Bachchan) लिखते रहते हैं. उन्होंने अपने मंगलवार के ब्लॉग को अपनी पत्नी जया बच्चन के नाम किया है. उन्होंने जया बच्चन के बर्थडे पर खास अंदाज में प्यार लुटाया (Big B wishes Jaya Bachchan happy birthday) है और उनके लिए प्यार भरा मैसेज लिखा है. 

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा है- “इस दिन हम आपको शुभकामनाएं देते हैं… पूरे परिवार की ओर से बधाई और प्यार…” बिग बी ने आगे लिखा, “यह एक और परिवार के जन्म की सुबह है, जिसके लिए किसी स्पष्टीकरण की जरूरत नहीं है. आज अर्धांगिनी का जन्मदिन है और उनके लिए मिली सभी शुभकामनाओं के लिए तहे दिल से आभार.” बिग बी ने बताया कि- “बेहद शांत तरीके से फैमिली ने 9 अप्रैल की मिड नाइट को बर्थडे ब्रिंग इन किया…”

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के रिश्तों की बात करें तो जया को बिग बी से पहली नजर में ही प्यार हो गया था. ये किस्सा उन दिनों का है, जब ऋषिकेश मुखर्जी जया को अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए FTII गए थे. ऋषिकेश के साथ बिग बी भी वहां गए थे. यहीं पर जया ने पहली बार अमिताभ को देखा था और पहली नजर में ही उन्हें बिग बी भा गए थे. वहीं बिग बी ने पहली बार जया को कुछ तस्वीरों में देखा था, जो उन्होंने किसी फिल्म के लिए खिंचवाए थे. फिल्म जंजीर की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे और बाद में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. और आज बॉलीवुड के परफेक्ट कपल कहलाते हैं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- ग्राहक (Short Story- Grahak)

रेस्टोरेंट के पुराने मालिक यानी अपने पिता की तस्वीर को ग्राहक द्वारा भावपूर्ण अंदाज़ में…

June 16, 2024

तेजस्वी प्रकाश अन् करण कुंद्रामध्ये दुरावा ? सोशल मीडियावर चर्चेला उधाण (There is a Rift in Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Relationship? Breakup Happen Because of This Actress?)

जेव्हा जेव्हा टीव्हीच्या रोमँटिक लव्हबर्ड्सचा उल्लेख केला जातो तेव्हा सर्वात पहिले नाव येते ते म्हणजे…

June 16, 2024
© Merisaheli