Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 13ः जानिए इस सीज़न में क्या होगा ख़ास, कौन-से सेलेब्रिटीज़ बन सकते हैं शो का हिस्सा? (Bigg Boss 13: all you need to know about the upcoming season)

हालांकि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शुरू होने में अभी वक़्त है, लेकिन इस शो के बारे में अभी से चर्चा शुरू हो गया…

हालांकि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शुरू होने में अभी वक़्त है, लेकिन इस शो के बारे में अभी से चर्चा शुरू हो गया है. चूंकि बिग बॉस का पिछला सीज़न दर्शकों को उतना ज़्यादा पसंद नहीं आया था, इसलिए इस बार इस शो के मेकर्स शो को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. हम आपको बताते हैं कि बिग बॉस का अगला सीज़न किस मामले में ख़ास होने वाला है.

  1. सुनने में आ रहा है कि लास्ट सीज़न के फ्लॉप होने के बाद मेकर्स ने यह फैसला किया है कि इस सीज़न में सिर्फ सेलेब्रिटीज़ ही होंगे. इस सीज़न में कॉमनर्स को मौक़ा नहीं दिया जाएगा.
  2.  एक इंटरटेंमेंट पोर्टल पर छपी खबर के लिए के अनुसार इस साल बिग बॉस 29 सितंबर से शुरू होनेवाला है. चूंकि बिग बॉस 15 हफ़्तों तक चलता है, इसलिए इस शो का विनर 12 जनवरी 2020 को घोषित किया जाएगा.
  3. आमतौर पर बिग बॉस लोनावाला में आयोजित किया जाता है, लेकिन इस साल यह शो मुंबई में किया जाएगा. इस शूटिंग गोरेगांव के फिल्म सिटी में होगी.
  4.  यह सीज़न भी सलमान ख़ान ही होस्ट करेंगे. आपको याद दिला दें कि सलमान पिछले 10 सीज़न से बिग बॉस से जुड़े हुए हैं.
  5. चूंकि यह सीज़न सितंबर के अंत में शुरू होनेवाला है. इस शो के मेकर्स ने सेलेब्रिटीज़ को अप्रोच करना शुरू कर दिया है. सुनने में आ रहा है कि इस बार करण पटेल, विवेक दहिया, ज़रीन ख़ान जैसी हस्तियां शो का हिस्सा बन सकती हैं.
    ये भी पढ़ेंः जानिए सलमान ख़ान को किस चीज़ से लगता है डर? (Salman Khan Reveals His Biggest Phobia On The Kapil Sharma Show)

 

Recent Posts

‘पठान’ शाहरुख खान की दूसरी पत्नी बनना चाहती हैं उर्फी जावेद, जताई शादी करने की ख्वाहिश (Uorfi Javed Wants to Become Second Wife of ‘Pathan’ Shah Rukh Khan, Expressed Her Desire to get Married)

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के साथ-साथ अपने अटपटे बयानों को लेकर…

क्या बढ़ते प्रदूषण का स्तर मांओं के स्वास्थ्य को प्रभावित कर रहा है? (Are Rising Pollution Levels Affecting The Health Of Mothers?)

दिल्ली का वायु प्रदूषण मुख्य रूप से पूरी सर्दियों में एक गंभीर समस्या बना रहता…

© Merisaheli