Categories: TVEntertainment

कोविड-19 मरीज़ों की मदद के लिए आगे आईं निक्की तंबोली, ‘बिग बॉस 14’ फेम डोनेट करेंगी प्लाज्मा (Bigg Boss 14 Fame Nikki Tamboli to Donate Plasma to Help COVID-19 Patients)

'बिग बॉस 14' की दूसरी रनर-अप रह चुकीं निक्की तंबोली ने हाल ही में कोरोना वायरस संक्रमण को मात दी है और इस महामारी से…

‘बिग बॉस 14’ की दूसरी रनर-अप रह चुकीं निक्की तंबोली ने हाल ही में कोरोना वायरस संक्रमण को मात दी है और इस महामारी से ठीक हुई हैं. अब निक्की कोविड-19 मरीज़ों की मदद के लिए आगे आई हैं. उन्होंने ज़रूरतमंद लोगों की मदद के लिए एक अस्पताल में प्लाज्मा डोनेट करने का फैसला किया है, ताकि इससे कोविड-19 मरीजों की मदद की जा सके.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक लाइव चैट में कहा कि वह एक सरकारी अस्पताल में वायरस से जूझ रहे कोविड-19 मरीज़ों को प्लाज्मा दान करेंगी. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स से अपना ख्याल रखने और कोविड-19 के खिलाफ जारी लड़ाई को जीतने के लिए अनुशासन का पालन करने की अपील की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कोरोना मरीजों के लिए अपना प्लाज्मा डोनेट करने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपने भाई की हेल्थ के बारे में फैन्स को बताते हुए कहा कि उनके भाई की भी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

निक्की ने अपने पोस्ट में कहा कि मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और मैं एक सरकारी अस्पताल में उन मरीजों के लिए प्लाज्मा डोनेट करने जा रही हूं, जिन्हें इसकी ज़रूरत है. मेरा ब्लड ग्रुप ओ पॉज़िटिव है और मैं अपने प्लाज्मा को सरकारी अस्पताल में मरीजों के इलाज के लिए डोनेट करूंगी. इसके साथ ही उन्होंने उन लोगों से भी प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की जो कोरोना को मात देकर ठीक हुए हैं.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरा भाई भी कोरोना संक्रमित हुआ है, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. मैं एक बार फिर से सभी से अपील करती हूं कि आप अपना ख्याल रखें. कोरोना संक्रमण के चलते स्थिति बेहद खराब है. जब भी मेरे माता-पिता मुझे कॉल करते हैं तो मैं डर जाती हूं कि क्या खबर होगी? मुझे उम्मीद है कि कोविड के खिलाफ जारी लड़ाई जल्द ही खत्म हो जाएगी और प्लीज़ आप सभी अपना ख्याल रखें.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि 19 मार्च को निक्की ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपने फैन्स को बताया था कि वो कोरोना संक्रमित हो गई हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद ‘बिग बॉस 14’ फेम ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था और डॉक्टरों की सलाह से दवाइयां ले रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए उन लोगों से भी टेस्ट कराने की अपील की थी, जो उनके संपर्क में आए थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि हाल ही में निक्की तंबोली का अल्बम ‘बर्थडे पॉवरी’ रिलीज़ हुआ था, जिसने रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दिया. बता दें कि बिग बॉस 14 में अपने घमंडी व्यवहार की वजह से लोगों की आलोचना झेल चुकी निक्की तंबोली की लोकप्रियता इस शो से काफी बढ़ी है. उन्हें अक्सर शो में घरवालों के साथ खराब बर्ताव करने के लिए सलमान खान से डांट पड़ती थी, लेकिन उन्हें उससे भी कोई फर्क नहीं पड़ता था. निक्की शो में टॉप 3 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थीं. हालांकि इससे पहले निक्की को तेलुगु फिल्मों में भी देखा जा चुका है.

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli