Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15: वरुण सूद बोले- करण कुंद्रा बनेंगे इस सीज़न के विनर, प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज के फैन्स ने जताया ऐतराज़ (Bigg Boss 15: Varun Sood said – Karan Kundrra Will Be The Winner of This season, Pratik Sehajpal and Umar Riaz Fans Object to This)

टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' को शुरु हुए अभी सिर्फ दो ही हफ्ते हुए हैं, लेकिन लगता है रोडीज़ और स्प्लिट्सविला…

टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ को शुरु हुए अभी सिर्फ दो ही हफ्ते हुए हैं, लेकिन लगता है रोडीज़ और स्प्लिट्सविला फेम वरुण सूद को अभी से पता चल गया है कि बिग बॉस के इस सीज़न का विजेता कौन बनने वाला है, तभी तो उन्होंने बड़े ही आत्मविश्वास के साथ विनर के नाम तक का ऐलान कर दिया है. जी हां, रियलिटी टीवी स्टार ने अपने नए ट्वीट में खुलासा किया है कि ‘बिग बॉस 15’ की ट्रॉफी कौन अपने साथ घर ले जाएगा? बता दें कि वरुण सूद ने कहा है कि करण कुंद्रा इस सीज़न के विनर बनेंगे, जिसके बाद प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज के फैन्स ने सोशल मीडिया पर ऐतराज़ जताया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वरुण सूद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ‘बिग बॉस 15’ के विनर के नाम का ऐलान करते हुए लिखा है- @kkundrra #BB15 जीतेंगे. हालांकि वरुण सूद का यह ट्वीट बहुत से यूजर्स को पसंद नहीं आया और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर इसे लेकर घमासान छिड़ गया.

खासकर, प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज़ के फैन्स को वरुण सूद द्वारा विनर के तौर पर करण कुंद्रा का नाम लेना नागवार गुज़रा और उन्होंने करण कुंद्रा को विनर घोषित करने के लिए रियलिटी स्टार की जमकर खिंचाई की. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है- ‘मेरे शब्दों को मार्क करें #प्रतीक सहजपाल इस शो को जीतेंगे.’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- ‘उमर रियाज़ दिलों पर राज कर रहे हैं. अगर यह दर्शकों के वोट पर आधारित है तो हम सुनिश्चित करेंगे कि हमारे फेवरेट जीतें, लेकिन हमेशा की तरह, विनर पहले से ही मेकर्स द्वारा तय किया जाता है.’

करण कुंद्रा की बात करें तो उन्हें आखिरी बार टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में देखा गया था और वो बिग बॉस में अच्छा प्रदर्शन करके लोगों के दिलों को जीतने की कोशिश कर रहे हैं. इतना ही नहीं करण कुंद्रा ट्विटर के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक हैं, जो अक्सर चार्ट पर ट्रेंड करते हैं. उनके अलावा उमर रियाज़, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी प्रकाश, अफसाना खान और जय भानुशाली ने भी अलग-अलग वजहों से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं खबर है कि इस सीज़न में तड़का बढ़ाने के लिए शो के मेकर्स घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ला सकते हैं. इन वाइल्ड कार्ड एंट्री में ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट और शमिता शेट्टी के कथित बॉयफ्रेंड राकेश बापट और करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर के नाम की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस शो का हिस्सा बनने के लिए अनुषा को मेकर्स की ओर से मोटी रकम ऑफर की गई है. अगर अनुषा शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के ज़रिए आती हैं तो उनका सामना एक्स बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से होगा. बता दें कि करीब छह साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 15’ का ग्रैंड प्रीमियर 2 अक्टूबर को हुआ था और सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं. शो की शुरुआत से ही घरवालों के बीच घमासान शुरु हो गया है. इससे पहले के सीज़न्स की तुलना में इस बार कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े, वाद-विवाद से लेकर रोमांस तक, सब कुछ ओवर द टॉप पहुंच रहा है. प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच की लड़ाई हो या फिर अफसाना खान द्वारा शमिता शेट्टी पर एज शेमिंग कमेंट की बात हो, घर के सदस्य किसी न किसी वजह से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहे हैं.

Recent Posts

कौन थे विकी कौशल-कैटरीना कैफ के लव गुरू, कैसे शुरू हुई थी इनकी लवस्टोरी(Who was the Love Guru of Vicky Kaushal-Katrina Kaif? How Vicky-Katrina fell in love?)

विकी कौशल-कटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां देखो वहां दोनों…

© Merisaheli