Categories: TVEntertainment

बिग बॉस OTT विनर दिव्या अग्रवाल कब करेंगी बॉयफ्रेंड वरुण सूद संग शादी? एक्ट्रेस ने खुद बताया पूरा प्लान, कहा- इस सवाल से हमें दूर नहीं भागना है! (Bigg Boss OTT Winner Divya Agarwal Talks About Her Marriage Plans With Varun Sood)

दिव्या अग्रवाल आजकल चर्चा में हैं और हों भी क्यों न, आख़िर बिग बॉस ओटीटी की वो विनर जो हैं, लेकिन दिव्या अपनी जीत का क्रेडिट…

दिव्या अग्रवाल आजकल चर्चा में हैं और हों भी क्यों न, आख़िर बिग बॉस ओटीटी की वो विनर जो हैं, लेकिन दिव्या अपनी जीत का क्रेडिट बॉयफ्रेंड वरुण सूद को भी देती हैं. वहीं इस ख़िताब को अपने नाम करने के बाद अब दिव्या ने वरुण संग अपने शादी के प्लान की भी चर्चा की. दिव्या ने बॉलीवुड लाइफ़ को सोए एक इंटरव्यू में कहा कि शादी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. हम दोनों इस बात को अच्छी तरह समझते हैं. हमें उस सवाल से दूर नहीं भागना, लेकिन जैसे ही हम अपनी लाइफ़ के प्लांस बना लेंगे, तभी शादी भी जल्द हो जाएगी. हमें अपने परिवारों और अपने करियर को आगे की चीजों के लिए ध्यान में रखना होगा. हमने अभी तक ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है, लेकिन जब भी हम दोनों की सहमति से होगा और हर कोई इससे खुश होगा.

बता दें दिव्या बिग बॉस ott में अकेले खेल रही थीं, वो ही ऐसी थीं जो बिना कनेक्शन के भी आगे बढ़ीं और शो भी जीतीं, इस तरह उन्होंने इतिहास रचा है.

शो जीतने के बाद दिव्या ने कहा था कि वह वरुण के सपोर्ट की बदौलत ही वो जीत सकीं. वरुण और उनकी फैमिली बेहद सपोर्टिव है. दिव्या ने कहा कि वरुण के साथ ने मुझे हौसला दिया और मेरी फ़ैमिली के सपोर्ट ने भी मुझे आगे बढ़ने की हिम्मत दी. वरुण की दी हुई हिम्मत से ही मैं बिना कनेक्शन के भी शो में आगे बढ़ी और जीती भी.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: शाहीर शेख और रुचिका कपूर ने अपनी नन्ही परी का किया नामकरण, फैंस को बताया, क्या रखा है बेटी का नाम! (Tv Actor Shaheer Sheikh Reveals His Daughter’s Name With An Unseen Picture & Emotional Post)

Recent Posts

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में…

कहानी- मैं द्रोणाचार्य नहीं हूं… (Short Story- Main Dronacharya Nahi Hun…)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ मास्टार दीनानाथ ने काग़ज़ देखा, तो चौंक पड़े. कल उन्होंने बच्चों को…

रात को नहीं आती है अच्छी नींद, तो बदलें लाइफस्टाइल संबंधी ये आदतें (Change Your Lifestyle Habits For Better Sleep)

दिनभर घर-परिवार, ऑफिस और बाहर की ज़िम्मेदारियां निभाने के बाद भी अगर आपको रात में…

© Merisaheli