Categories: FILMEntertainment

बर्थडे स्पेशल: जब अनुष्का शर्मा के पापा कारगिल वॉर से फोन करते थे, तो बॉयफ्रेंड्स के किस्से सुनाने लगती थीं बिटिया रानी… (Birthday Special: When Anushka Sharma’s Father Used To Call From Kargil War, Anushka Used To Tell The Stories Of Her Boyfriends)

1 मई को अनुष्का अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं और उनके जन्मदिन के अवसर पर हम उनके बेहद दिलचस्प किससे का ज़िक्र कर रहे हैं.…

1 मई को अनुष्का अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं और उनके जन्मदिन के अवसर पर हम उनके बेहद दिलचस्प किससे का ज़िक्र कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा के पापा अजय कुमार शर्मा एक आर्मी ऑफ़िसर थे और इसी वजह से जगह-जगह उनकी पोस्टिंग भी होती थी. अनुष्का अपने पापा के बहुत क्लोज़ हैं और उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरॉन कई बार बताया है कि आज वो जो भी हैं उसमें उनके पापा का भी काफ़ी हाथ है. अनुष्का ने बताया था कि उनके पापा ने कई वॉर का सामना किया है. 1982 के बाद कई बार युद्ध के मैदान में वो उतर चुके हैं और वो कारगिल वॉर भी लड़ चुके हैं.

अनुष्का शर्मा ने 2012 में टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि कारगिल के दौरान जब उनके पिता युद्ध में थे तब उनकी मां काफ़ी डरी रहती थीं और हमेशा न्यूज़ चैनल देखती रहती थीं, वो उस समय बहुत छोटी थी और उनकी मां जब चैनल पर खबरें देखती थीं तब मरने वालों की संख्या देख के डर जाया करती थीं. उस दौरान जब पापा का फ़ोन करते थे तो मम्मी ज़्यादा बात नहीं कर पाती थीं, लेकिन मैं अपने पापा से खूब बातें करती थीं और उनको अपने स्कूल, अपने बॉयफ़्रेंड्स और भी सारी चीज़ें शेयर करती थी. मुझे उस वक़्त ये समझ ही नहीं थी कि पापा युद्ध के मैदान में हैं, मैं बस बोलती ही चली जाती थी.

अनुष्का ने बताया कि वो अपने पापा के बेहद क़रीब हैं और वो सारी बातें उनसे ही शेयर करती हैं, जो बातें वो किसी से भी शेयर नहीं कर पाती थीं वो भी सिर्फ़ अपने पापा से शेयर करती हैं. अनुष्का कहती हैं कि वो खुद को एक एक्ट्रेस होने से ज़्यादा एक आर्मी ऑफ़िसर की बेटी कहने में ज़्यादा गर्व महसूस करती हैं.

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अनुष्का फ़िलहाल महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बन रही बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में लीड रोल कर रही हैं और उसी के लिए पसीना बहाती दिखती हैं.

अनुष्का के भाई करण शर्मा ने भी बहन के साथ अनदेखी प्यारी तस्वीर शेयर कर बहन को विश किया…

खुद अनुष्का ने भी अपनी पिक्स शेयर की हैं जिनको काफ़ी पसंद किया जा रहा है…

Photo Courtesy: Instagram/Social Media

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli