Categories: FILM Entertainment

जब इंटीमेट सीन करते समय बॉलीवुड स्टार्स का खुद पर न रहा काबू (Bollywood Actors Lost Control While Shooting Intimate Scenes)

इंटीमेट सीन्स (Intimate Scenes) बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) की जरूरत बन चुके हैं. ऐसे सीन्स फिल्मों में मसाला ऐड करते…

इंटीमेट सीन्स (Intimate Scenes) बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) की जरूरत बन चुके हैं. ऐसे सीन्स फिल्मों में मसाला ऐड करते हैं और दर्शकों को आकर्षित करने में मदद करते हैं. लेकिन क्या आपने सोचा है कि इन सीन्स को शूटिंग के समय क्या होता है? एक्टर्स इन सीन्स को करते समय कैसे रिएक्ट करते हैं और उस दौरान उनके दिमाग में क्या चलता है. सीन के पहले और बाद में उनके मन में कैसी फिलिंग आती है? वास्तविकता है कि ऐसे सीन्स शूट करते समय एक्टर्स को बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है. उनके आसपास पूरी यूनिट, कैमरा, विज़िटर्स और प्रोफेशनल्स होते हैं. इन लोगों के सामने इस समय का सीन करना आसान नहीं होता. लेकिन कुछ ऐसे प्रूफ्स भी हैं, जिनसे यह साबित होता है कि कुछ एक्टर ऐसे सीन को बहुत इंजॉय करते हैं. हम आपको कुछ ऐसे ही मौक़े बता रहे हैं, जब डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी एक्टर्स सीन करना नहीं छोड़ा.

‘ये जावनी है दिवानी’ में रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

एक प्रसिद्ध अखबार में छपी खबर के अनुसार फिल्म ‘ये जावनी है दिवानी’ में एवलिन शर्मा के साथ इंटिमेट सीन शूट करते समय रणबीर इतने मशगूल हो गए थे कि उन्होंने डायरेक्टर के कट करने के बावजूद सीन करना चालू रखा.

आय डोन्ट लव यू’ में रुश्लान मुमताज़ और चेतना

यह फिल्म ज़्यादा चली नहीं थी, लेकिन अपने इंटिमेट सीन्स के कारण लोगों के बीच बहुत चर्चित थी. खबरों के अनुसार, फिल्म में सीन करते समय रुश्लाम इतने खो गए थे कि उन्होंने अनजाने में एक्ट्रेस चेतना की ड्रेस की जिप खोल दी थी. जिससे ड्रेस अचानक नीचे आ गई, हालांकि बाद में रुश्लान ने एकता से माफी मांग ली थी.

‘जेंटलमैन’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस


इस फिल्म में हीरो-हीरोइन के कुछ किसिंग और हगिंग सीन थे. ऐसे ही एक सीन की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद ये दोनों एक-दूसरे को किस करते रहे.

दालिप ताहिल और जया प्रदा 

दालिप ताहिल शूट्स के दौरान कंट्रोल खोने के लिए जाने जाते थे. एक बार शूट के दौरान वे जयाप्रदा के साथ वाइल्ड हो गए, फिर जयाप्रदा ने उन्हें थप्पड़ मारकर सबक सिखाया और रील व रियल लाइफ में फर्क रखने की सीख दी.

‘प्रेम प्रतीज्ञा’ में रंजीत और माधुरी दीक्षित 

सूत्रों के अनुसार, प्रेम प्रतीज्ञा में रेप सीन शूट करते समय रंजीत अपना नियंत्रण खो बैठे. इस सीन के बाद माधुरी इतना डर गईं कि उन्होंने रंजीत को साफ शब्दों में कह दिया कि उन्हें भूलकर भी न छूएं.

‘गोल्ड मेडल’ में प्रेमनाथ और फरयाल

फिल्म की एक सीन में प्रेमनाथ को फरयाल को छेड़ना था. लेकिन प्रेमनाथ सीन करते समय इतने खो गए कि उन्होंने फरयाल को जोर से पकड़ लिया. फरयाल को प्रेमनाथ की चंगुल से निकलने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी और वे चंगुल से निकलते ही भाग खड़ी हुईं.

‘दयावान’ में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

फिल्म के एक सीन में विनोद खन्ना को माधुरी दीक्षित को किस करना था. सीन करते समय वे इतने खो गए कि उन्होंने माधुरी के होंठ काट लिए.

 

प्रेम धर्म’ में विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया

प्रेम धर्म के एक सीन में डिंपल और विनोद खन्ना को एक किस सीन करना था. लेकिन सीन के दौरान विनोद इतने खो गए कि डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी वे डिंपल को किस करते रहे. बाद में विनोद खन्ना की इस हरकत के लिए महेश भट्ट ने डिंपल कपाड़िया से माफी मांगी.

‘फ्लाइंग जाट’ में जैकलिन फर्नांडिस और टाइगर श्रॉफ

फिल्म के डायरेक्टर रेमा डिसूज़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म में जब टाइगर और जैकलिन एक किसिंग सीन शूट कर रहे थे तो उन्होंने डायरेक्टर का कट नहीं सुना और एक-दूसरे को किस करते रहे.

ये भी पढ़ेंः  मिलिए उन बॉलीवुड सेलेब्स से, जिन्होंने पब्लिकली अपने एक्स की बेइज्जती की (Bollywood Celebs Publicly Insulted Their Exes)

 

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

HBD सुशांत सिंह राजपूतः 5 कारण जो सुशांत को बनाते हैं अन्य स्टार्स से अलग (Happy Birthday Sushant Singh Rajput : Here’s why the birthday boy is daringly different)

आज बॉलीवुड के सुपर टैलेंटेड हीरो सुशांत सिंह का 34वां जन्मदिन है. सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 1986 में बिहार…

ट्रेलर: कुछ ज़्यादा ही सावधान करती है ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ फिल्म.. (Shubh Mangal Jyada Saavdhan Trailer: Film Makes People More Careful..)

सावधानी हटी, दुर्घटना घटी... कहा जाता है, पर कुछ सावधानियां ऐसी भी होती हैं कि परेशान भी करती हैं, गुदगुदाती…

दिशा पटानी से ज़्यादा खूबसूरत हैं उनकी बहन खुशबू, देखें उनका वायरल फिटनेस वीडियो (Khushboo Patani Viral Fitness Video)

दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत व सेक्सी एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं. दिशा धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का…

BB 13: ‘विशाल मुझे कई बार मार चुका है’, घर से निकलने के बाद मधुरिमा का खुलासा (‘Vishal has hit me in the past. I was mentally traumatised and humiliated beyond a limit’: Madhurima Tuli)

बिग बॉस 13 अब तक का सबसे विवादित सीज़न साबित हो रहा है. पिछले हफ्ते मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य…

कहानी- एक ख़ूबसूरत मोड़ (Short Story- Ek Khoobsurat Mod)

उससे संपर्क करने के बाद ही मैंने जाना कि पुरुष का वासनापूर्ण रूप ही होता है, यह हमारी पूरी पुरुष…

© Merisaheli