Entertainment

जब इंटीमेट सीन करते समय बॉलीवुड स्टार्स का खुद पर न रहा काबू (Bollywood Actors Lost Control While Shooting Intimate Scenes)

इंटीमेट सीन्स (Intimate Scenes) बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) की जरूरत बन चुके हैं. ऐसे सीन्स फिल्मों में मसाला ऐड करते हैं और दर्शकों को आकर्षित करने में मदद करते हैं. लेकिन क्या आपने सोचा है कि इन सीन्स को शूटिंग के समय क्या होता है? एक्टर्स इन सीन्स को करते समय कैसे रिएक्ट करते हैं और उस दौरान उनके दिमाग में क्या चलता है. सीन के पहले और बाद में उनके मन में कैसी फिलिंग आती है? वास्तविकता है कि ऐसे सीन्स शूट करते समय एक्टर्स को बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है. उनके आसपास पूरी यूनिट, कैमरा, विज़िटर्स और प्रोफेशनल्स होते हैं. इन लोगों के सामने इस समय का सीन करना आसान नहीं होता. लेकिन कुछ ऐसे प्रूफ्स भी हैं, जिनसे यह साबित होता है कि कुछ एक्टर ऐसे सीन को बहुत इंजॉय करते हैं. हम आपको कुछ ऐसे ही मौक़े बता रहे हैं, जब डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी एक्टर्स सीन करना नहीं छोड़ा.

‘ये जावनी है दिवानी’ में रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

एक प्रसिद्ध अखबार में छपी खबर के अनुसार फिल्म ‘ये जावनी है दिवानी’ में एवलिन शर्मा के साथ इंटिमेट सीन शूट करते समय रणबीर इतने मशगूल हो गए थे कि उन्होंने डायरेक्टर के कट करने के बावजूद सीन करना चालू रखा.

आय डोन्ट लव यू’ में रुश्लान मुमताज़ और चेतना

यह फिल्म ज़्यादा चली नहीं थी, लेकिन अपने इंटिमेट सीन्स के कारण लोगों के बीच बहुत चर्चित थी. खबरों के अनुसार, फिल्म में सीन करते समय रुश्लाम इतने खो गए थे कि उन्होंने अनजाने में एक्ट्रेस चेतना की ड्रेस की जिप खोल दी थी. जिससे ड्रेस अचानक नीचे आ गई, हालांकि बाद में रुश्लान ने एकता से माफी मांग ली थी.

‘जेंटलमैन’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस


इस फिल्म में हीरो-हीरोइन के कुछ किसिंग और हगिंग सीन थे. ऐसे ही एक सीन की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद ये दोनों एक-दूसरे को किस करते रहे.

दालिप ताहिल और जया प्रदा 

दालिप ताहिल शूट्स के दौरान कंट्रोल खोने के लिए जाने जाते थे. एक बार शूट के दौरान वे जयाप्रदा के साथ वाइल्ड हो गए, फिर जयाप्रदा ने उन्हें थप्पड़ मारकर सबक सिखाया और रील व रियल लाइफ में फर्क रखने की सीख दी.

‘प्रेम प्रतीज्ञा’ में रंजीत और माधुरी दीक्षित 

सूत्रों के अनुसार, प्रेम प्रतीज्ञा में रेप सीन शूट करते समय रंजीत अपना नियंत्रण खो बैठे. इस सीन के बाद माधुरी इतना डर गईं कि उन्होंने रंजीत को साफ शब्दों में कह दिया कि उन्हें भूलकर भी न छूएं.

‘गोल्ड मेडल’ में प्रेमनाथ और फरयाल

फिल्म की एक सीन में प्रेमनाथ को फरयाल को छेड़ना था. लेकिन प्रेमनाथ सीन करते समय इतने खो गए कि उन्होंने फरयाल को जोर से पकड़ लिया. फरयाल को प्रेमनाथ की चंगुल से निकलने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी और वे चंगुल से निकलते ही भाग खड़ी हुईं.

‘दयावान’ में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

फिल्म के एक सीन में विनोद खन्ना को माधुरी दीक्षित को किस करना था. सीन करते समय वे इतने खो गए कि उन्होंने माधुरी के होंठ काट लिए.

 

प्रेम धर्म’ में विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया

प्रेम धर्म के एक सीन में डिंपल और विनोद खन्ना को एक किस सीन करना था. लेकिन सीन के दौरान विनोद इतने खो गए कि डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी वे डिंपल को किस करते रहे. बाद में विनोद खन्ना की इस हरकत के लिए महेश भट्ट ने डिंपल कपाड़िया से माफी मांगी.

‘फ्लाइंग जाट’ में जैकलिन फर्नांडिस और टाइगर श्रॉफ

फिल्म के डायरेक्टर रेमा डिसूज़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म में जब टाइगर और जैकलिन एक किसिंग सीन शूट कर रहे थे तो उन्होंने डायरेक्टर का कट नहीं सुना और एक-दूसरे को किस करते रहे.

ये भी पढ़ेंः  मिलिए उन बॉलीवुड सेलेब्स से, जिन्होंने पब्लिकली अपने एक्स की बेइज्जती की (Bollywood Celebs Publicly Insulted Their Exes)

 

 

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

दैव (Short Stoy: Daiv)

-ऋषिकेश वांगीकरआपणच फक्त मागे राहिलो हे कळल्यावर त्या मुलाचे अवसान गळाले आणि कुठलाही विचार न…

April 11, 2024

ईदच्या मुहूर्तावर सलमान खानची चाहत्यांना खुशखबर, नव्या सिनेमाची घोषणा ( Salman Khan Announce His New Movie Name Sikandar )

सलमान खान आणि ईद हे समीकरण गेली बरीच वर्ष बॉलिवूडमध्ये पाहायला मिळतं. पण यंदाची ईद…

April 11, 2024

अभिनेत्री भाग्यश्री मोटेचा साखरपुडा मोडला, सोशल मीडियावर पोस्ट करत दिली माहिती (Marathi Actress Bhagyashree Mote Broke Engagement With Vijay Palande Shared Post)

मराठमोळी अभिनेत्री भाग्यश्री मोटे सध्या तिच्या खासगी आयुष्यामुळे चर्चेत आली आहे. भाग्यश्री हिने सोशल मीडियावर…

April 11, 2024

उकाडा कमी करणारा थंडावा कसा मिळवाल? (How To Get A Coolness That Reduces Heat?)

वाढता असह्य उन्हाळा, घामाच्या धारा नि थकलेलं शरीर ह्यामुळे जीव अगदी नको नकोसा होतो. परंतु…

April 11, 2024

जान्हवी आणि शिखर पहाडियाच्या नात्याला शिक्कामोर्तब, मैदानच्या स्क्रिनिंगला घातला प्रियकराच्या नावाचा नेकलेस (Janhvi Kapoor Confirms Dating Shikhar Pahariya, Wears Necklace with His Name )

गेल्या काही दिवसांपासून जान्हवी कपूर आणि शिखर पहाडिया यांच्या डेटिंगच्या बातम्या सोशल मीडियावर चर्चेत होत्या.…

April 11, 2024
© Merisaheli