Categories: FILMTVEntertainment

‘सुशांत सिंह राजपूत के श्राप का शिकार है बॉलीवुड’, बोले केआरके, ‘इंडस्ट्री को संयुक्त हवन कर भगवान से माफ़ी मांगकर वादा करना चाहिए कि सुशांत और मुझ जैसे आउटसाइडर को भविष्य में कभी परेशान नहीं करेंगे (‘Bollywood Is Suffering Coz Of Curse Of Sushant Singh Rajput. They Should Do A Joint Havan And Ask For Forgiveness From GOD…’ Says KRK)

कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) अपने ट्वीट्स (tweet) और मूवी रिव्यूज़ (movie review) के लिए काफ़ी पॉप्युलर हैं. उनके निशाने पर अक्सर पूरा बॉलीवुड (Bollywood) ही रहता है और वो ज़्यादातर स्टार्स के पीछे पड़े रहते हैं. सबकी मूवी को फ़्लॉप और ख़राब बताते हैं. उनकी इन्हीं बातों की वजह से देश में कदम रखते ही उनको अरेस्ट भी किया जा चुका है क्योंकि कई स्टार्स ने उन पर मानहानि का केस ठोक रखा है.

केआरके वैसे कई बार सलमान खान से माफ़ी भी मांग चुके हैं कि वो उनकी किसी भी मूवी को अब रिव्यू नहीं करेंगे लेकिन कमाल बाज़ कहां आते हैं और एक बार फिर उन्होंने बॉलीवुड पर तंज कसा. कमाल ने ट्वीट किया और बॉलीवुड को हवन व भगवान से माफ़ी मांगने तक कि सलाह दे डाली.

कमाल ने ट्वीट में लिखा- ‘मैं पहले विश्वास नहीं करता था, लेकिन अब मैं भी विश्वास करने लगा हूं कि बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के श्राप का शिकार है. पूरे बॉलीवुड को एक साथ मिलकर संयुक्त हवन करना चाहिए और भगवान से माफ़ी मांगनी चाहिए. उन्हें भगवान से वादा करना चाहिए कि भविष्य में बॉलीवुड सुशांत व मुझ जैसे किसी भी बाहरी व्यक्ति को परेशान नहीं करेगा.’

कमाल ने अन्य ट्वीट में लिखा है कि बॉलीवुड को असल में जनता की पड़ी ही नहीं है, वो जानते हैं कि फ़िल्म नहीं चलेगी फ़ोर्ट भी बेकार फ़िल्में बनाते हैं. कांपे ने ऐसी दस फ़िल्मों के नाम लिखे जो इस शुक्रवार रिलीज़ हुईं और कहा कि इनमें से अधिकतर फ़िल्मों के नाम तक लोगों को पता नहीं होंगे. बॉलीवुड ने इससे ज़्यादा ख़राब वक्त अब तक नहीं देखा. ये बॉलीवुड का सबसे ख़राब दौर है.

Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- कुछ तो लोग कहेंगे… (Short Story- Kuch Toh Log Kahenge…)

"वरुण, किसी की बॉडी का अपमान करने का तुम्हारा कोई हक़ नही बनता. ये मेरी…

June 22, 2024

दीपिका कक्कडने पुन्हा एकदा दाखवलं वाढलेलं पोट, चाहते म्हणाले पुन्हा गरोदर ? (Dipika Kakar Flaunting Her Baby Bump Fans Confused)

'ससुराल सिमर का' मधून घराघरात लोकप्रियता मिळवणारी सुप्रसिद्ध टीव्ही अभिनेत्री दीपिका कक्कर अनेकदा तिच्या वैयक्तिक…

June 22, 2024

केदारनाथसाठी मला जे प्रेम मिळाले सुशांतमुळेच, सहकलाकाराच्या आठवणीत सारा अली खान झाली भावूक(Sara Ali Khan gets emotional as she talks about Sushant Singh Rajput)

सारा अली खानने दिवंगत सुशांत सिंग राजपूतसोबत 'केदारनाथ' चित्रपटाद्वारे बॉलिवूडमध्ये पदार्पण केले. सुशांत या जगात…

June 22, 2024
© Merisaheli