Categories: FILMEntertainment

अर्जुन रामपाल बने पिता, गर्लफ्रेंड ने दिया बेटे को जन्म (Bollywood star Arjun Rampal becomes a father again)

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) ने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटे (Son) को…

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) ने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटे (Son) को जन्म दिया. अस्पताल के बाहर अर्जुन रामपाल की दोनों बेटियां भी नज़र आईं.  अर्जुन रामपाल को बॉलीवुड से बधाइयां मिलने का स‍िलस‍िला शुरू हो गया है. सबसे पहले डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी न‍िध‍ि दत्ता ने सोशल मीड‍िया पर बधाई दी है. गैब्रिएला को कल शाम अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां गैब्रिएला के पैरेंट्स भी स्पॉट किए गए.  आपको बता दें कि अर्जुन ने 1998 में मॉडल मेहर जेसिया से शादी रचाई थी, 2008 में दोनों अलग हो गए. एक्स वाइफ मेहर जेसिया से उनकी दो बेटियां मायरा और माहिका हैं.

फोटो क्रेडिटः मानव मंगलानी

बता दें कि अभिनेता अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स काफी वक्‍त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. मेहर जेसिया से तलाक के बाद वह गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ ओपन रिलेशन में आ गए थे और इस रिलेशन को सार्वजनिक कर दिया था. दोनों साथ में वक्‍त बिताते खूब नजर आते थे. अर्जुन रामपाल की बेटियों ने भी गैब्रिएला को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह बहुत ज़रूरी है कि मेरी बेटियां उसे परिवार का हिस्सा मानें और मुझे इस बात की खुशी है कि उन्होंने गैब्रिएला को स्वीकार कर लिया है.”

कुछ महीने पहले अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टग्राम पर एक क्यूट फोटो पोस्ट करके प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को जानकारी दी थी.  गैब्रिएला एक साउथ अफ्रिकन मॉडल हैं. आपको बता दें कि उन्हें एफएचएम की 100 सबसे सेक्सीएस्ट महिलाओं में शामिल किया जा चुका है.  इसके अलावा वो मिस आईपीएल बॉलीवुड भी रही हैं. वो साउथ की फिल्म रेड वाइन के एक सॉन्ग में भी नजर आई थीं. अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म डैडी में नजर आए थे.
ये भी पढ़ेंः #SareeTwitter: ट्विटर पर छाया साड़ी ट्रेंड, सोनम कपूर, प्रियंका गांधी, आयुष्मान खुराना सहित कई सेलेब्रिटीज़ ने शेयर किए पिक्स( #SareeTwitter Challenge: Fashionista Sonam Kapoor Jumps In, Nails The Challenge With A Before And After Twist)

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli