Categories: FILMEntertainment

बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज़, इस बार होगा डबल धमाका, दो बंटी और दो बबली, कौन है असली और कौन किस पे भारी? (Bunty Aur Babli 2 Trailer Out: Double Trouble, It’s Old Vs New Bunty-Babli)

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की बंटी और बबली अपने ज़माने की सुपर हिट फ़िल्म थी और अब इसका सीक्वल भी आ रहा है लेकिन…

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की बंटी और बबली अपने ज़माने की सुपर हिट फ़िल्म थी और अब इसका सीक्वल भी आ रहा है लेकिन इस बार बंटी के रोल में नज़र आएंगे सैफ़ अली खान और बबली तो है ही रानी मुखर्जी, पर यहां कहानी में एक ट्विस्ट भी है. जी हां, इस बार पुराने बंटी और बबली को टक्कर देने आ रहे हैं नए ज़माने के बंटी और बबली. नए बंटी-बबली के रोल में हैं सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी. अब फ़िल्म का ट्रेलर भी आ चुका है जो काफ़ी मज़ेदार है.

दरअसल पुराने बंटी और बबली कई लोगों को ठगने के बाद अब साधारण ज़िंदगी जी रहे होते हैं और इसी बीच पता चलता है कि बंटी-बबली लौट आए हैं. पुलिस के रोल में पंकज त्रिपाठी हैं और वो पुराने बंटी-बबली को दबोच लेते हैं, लेकिन फिर खुलासा होता है कि ये तो कोई नए बंटी-बबली हैं जो लोगों को ठग रहे हैं. अब किस तरह पुराने बंटी-बबली मिलकर नए के साथ धमाल करते हैं या उनको पकड़वाने में मदद करते हैं ये देखना काफ़ी दिलचस्प होगा.

फ़िल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और इसके साथ ही बंटी-बबली का फ़र्स्ट लुक भी सामने आया जो काफ़ी दिलचस्प है.

इस टीज़र में देखा जा सकता है कि पुराने बंटी-बबली को पता ही नहीं कि अब कोई नए बंटी-बबली आ चुके हैं और वो कहते हैं कि बबली सिर्फ़ एक है और वो मैं हूं, बंटी भी सिर्फ़ एक है… फ़िल्म के प्रोमो देख कर तो लग रहा है कि फ़िल्म काफ़ी दिलचस्प होने वाली है!

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

Recent Posts

© Merisaheli