Entertainment

सिंगल मदर होने के कारण किराए पर घर नहीं मिल रहा है चारू असोपा को, रोते हुए शेयर किया वीडियो (Charu Asopa Breaks Down Not Getting Rented House Because Of Being A Single Mother, Actress Shares Video)

राजीव सेन से तलाक लेने के बाद टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा अपनी बेटी जिआना की परवरिश अकेले ही कर रही हैं. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के ​शेयर किया है. इस वीडियो में चारू ने बताया है कि सिंगल मदर के लिए शहर में अपार्टमेंट पाना कितना मुश्किल है, ये बताते हुए चारू काफी भावुक भी हो गई.

चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में चारू रोते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए चारू ने कैप्शन में लिखा,”हमारी सोसाइटी में एक औरत चाहे कुछ भी कर ले, कितना भी कर ले, लेकिन लोगों की सोच कभी नहीं बदल सकती. आज भी एक औरत को घर देने से पहले उसके साथ किसी मर्द का नाम जुड़ा है या नहीं यह देखा जाता है. और मर्द का नाम अगर नहीं है तो उसे घर तक नहीं दिया जाता. दुख होता है कि हमारे देश की औरतों का यह हाल देखकर और यह लोग जो देने से मना करते हैं… बाहर जाकर नारी सशक्तिकरण के नाम पर बड़े-बड़े भाषण देते हैं”.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए चारू ने ये भी कहा- आज फिर से मुझे एक सोसाइटी में घर देने से मना किया गया. क्योंकि मैं एक सिंगल मां हूं और सोचने वाली बात यह है कि मना करने वाली एक औरत ही थी. जिस देश में औरतों को पूजा जाता है, इस देश में औरतों की यह दिशा है.”

चारू असोपा के इस वीडियो को देख उनके फैंस अपना रिएक्शंस दे रहे हैं.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- संबोधन सूचक नया शब्द…  (Satire- Sambodhan Suchak Naya Shabd…)

“अंकल, अपना बैग हटा लीजिए, मुझे बैठना है.”जनाब अंकल शब्द के महात्म से परिचित नहीं…

May 21, 2024

कतरिना कैफ गरोदर ?विकी कौशलसोबतच्या त्या व्हिडिओमुळे रंगल्या चर्चा  (Katrina Kaif Is Pregnant, Her Viral Video From London With Vicky Kaushal Sparks Pregnancy Rumours)

बॉलिवूडच्या प्रेमळ जोडप्यांपैकी एक असलेल्या विकी कौशल आणि कतरिना कैफ यांच्या लग्नाला तिसरे वर्ष पूर्ण…

May 21, 2024
© Merisaheli