Entertainment

सिंगल मदर होने के कारण किराए पर घर नहीं मिल रहा है चारू असोपा को, रोते हुए शेयर किया वीडियो (Charu Asopa Breaks Down Not Getting Rented House Because Of Being A Single Mother, Actress Shares Video)

राजीव सेन से तलाक लेने के बाद टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा अपनी बेटी जिआना की परवरिश अकेले ही कर रही हैं. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के ​शेयर किया है. इस वीडियो में चारू ने बताया है कि सिंगल मदर के लिए शहर में अपार्टमेंट पाना कितना मुश्किल है, ये बताते हुए चारू काफी भावुक भी हो गई.

चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में चारू रोते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए चारू ने कैप्शन में लिखा,”हमारी सोसाइटी में एक औरत चाहे कुछ भी कर ले, कितना भी कर ले, लेकिन लोगों की सोच कभी नहीं बदल सकती. आज भी एक औरत को घर देने से पहले उसके साथ किसी मर्द का नाम जुड़ा है या नहीं यह देखा जाता है. और मर्द का नाम अगर नहीं है तो उसे घर तक नहीं दिया जाता. दुख होता है कि हमारे देश की औरतों का यह हाल देखकर और यह लोग जो देने से मना करते हैं… बाहर जाकर नारी सशक्तिकरण के नाम पर बड़े-बड़े भाषण देते हैं”.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए चारू ने ये भी कहा- आज फिर से मुझे एक सोसाइटी में घर देने से मना किया गया. क्योंकि मैं एक सिंगल मां हूं और सोचने वाली बात यह है कि मना करने वाली एक औरत ही थी. जिस देश में औरतों को पूजा जाता है, इस देश में औरतों की यह दिशा है.”

चारू असोपा के इस वीडियो को देख उनके फैंस अपना रिएक्शंस दे रहे हैं.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- ग्राहक (Short Story- Grahak)

रेस्टोरेंट के पुराने मालिक यानी अपने पिता की तस्वीर को ग्राहक द्वारा भावपूर्ण अंदाज़ में…

June 16, 2024

तेजस्वी प्रकाश अन् करण कुंद्रामध्ये दुरावा ? सोशल मीडियावर चर्चेला उधाण (There is a Rift in Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Relationship? Breakup Happen Because of This Actress?)

जेव्हा जेव्हा टीव्हीच्या रोमँटिक लव्हबर्ड्सचा उल्लेख केला जातो तेव्हा सर्वात पहिले नाव येते ते म्हणजे…

June 16, 2024
© Merisaheli