Categories: TVEntertainment

चारू असोपा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, पति राजीव सेन पर प्रेग्नेंसी के दौरान धोखा देने का लगाया आरोप (Charu Asopa made shocking disclosure, Said- Rajeev Sen was Cheating During Her Pregnancy)

टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस और सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा लगातार अपनी तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बेटी के…

टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस और सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा लगातार अपनी तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बेटी के लिए चारू असोपा ने अपनी पति राजीव सेन से पैचअप तो कर लिया, लेकिन फिर पैचअप की कोशिश नाकाम साबित हुई. काफी समय से दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं और चारू अपने पति राजीव सेन का घर छोड़कर अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. तलाक की खबरों के बीच एक बार फिर से चारू ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए राजीव सेन पर प्रेग्नेंसी के दौरान धोखा देने का आरोप लगाया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, तलाक की खबरों के बीच एक बार फिर से चारू असोपा ने अपने पति राजीव सेन पर कई आरोप लगाए हैं. हालिया इंटरव्यू में चारू ने कहा है कि प्रेग्नेंसी के दौरान राजीव उन्हें धोखा दे रहे थे. एक्ट्रेस ने कहा कि पिछले साल जब उनकी प्रेग्नेंसी का 8वां महीना चल रहा था, तब वो कुछ समय तक अपने मायके रहने के बाद मुंबई आ गई थीं. यह भी पढ़ें: इस वजह से टूटी थी सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा की पहली शादी, जानकर हो जाएंगे हैरान (Sushmita Sen’s Bhabhi Charu Asopa’s First Marriage Was Broken Because of This, You Will be Surprised to Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मुंबई आने के बाद अक्सर राजीव सुबह 11 बजे जिम जाने की बात कहकर घर से निकल जाते थे और फिर रात में 11 बजे के आसपास घर वापस लौटते थे. हालांकि एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वो कई बार 8 से 10 बजे तक भी आते थे. जब उनसे घर देर से आने की वजह पूछती तो गोलमटोल जवाब देते हुए बहाने बनाने लगते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

चारू ने कहा कि जब मैं उनसे पूछती कि इतना टाइम कहां लग गया तो वो अक्सर यही कहते थे कि ट्रैफिक की हालत देखकर वो बांद्रा के कैफ में कॉफी पीने चले जाते हैं और घंटों तक वहीं इंतज़ार करते हैं, जब ट्रैफिक कम होता है तो वो घर के लिए निकलते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कई बार यह भी कहा कि इंतज़ार करते-करते वो कार में ही सो जाते हैं. एक्ट्रेस की मानें तो वो राजीव के इन बहानों को सच मान लेती थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं चारू ने यह भी बताया कि एक बार बिना बताए ही वो दिल्ली चले गए और मैं यहां परेशान हो रही थी. उनकी गैरमौजूदगी में मुझे उनके बैग से कुछ ऐसा मिला, जिसे देखने के बाद यह समझ आ गया कि वो मुझे धोखा दे रहे हैं और मुझे चीट कर रहे हैं. इसके बारे में मैंने अपनी पूरी फैमिली से भी बात की, लेकिन कुछ नहीं हुआ.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

चारू ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि जब भी ऐसा कुछ होता है, तब मैं सोचती हूं कि मुझे यहां नहीं रहना है, लेकिन फिर ऐसा लगता है कि मैं उनसे प्यार करती हूं और यही सोचकर रूक जाती हूं. कई बार मैंने उन्हें मौका दिया और एक नई शुरुआत करने के बारे में सोची, लेकिन हमारे रिश्ते में सबकुछ ठीक होने के इंतज़ार में ही साढ़े तीन साल बीत गए. यह भी पढ़ें: ‘चारू को अच्छे दिमागी डाॅक्टर की जरूरत’ पत्नी संग अनबन की खबरों पर राजीव सेन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ड्रामा क्वीन ने फिर से अपना ड्रामा स्टार्ट कर दिया है (‘Charu needs a mental treatment’ Amidst breakup news Rajeev Sen Slams Charu Asopa, Says- Drama queen is again doing drama)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि चारू का अपने पहले पति से साल 2016 में तलाक हो गया था, जिसके बाद उनकी लाइफ में नीरज मालवीय आए, लेकिन दोनों का साल 2017 में ब्रेकअप हो गया, फिर उनकी मुलाकात राजीव सेन से हुई और दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए. कपल ने साल 2019 में शादी कर ली और पिछले साल ही दोनों बेटी जियाना के पैरेंट्स बनें, लेकिन अब दोनों के रिश्ते में तल्खी इस कदर बढ़ चुकी है कि नौबत तलाक तक जा पहुंची है.

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli