Categories: TVEntertainment

Watch Video: कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने एक्ट्रेस नोरा फतेही को गलत तरीके से छुआ! (Choreographer Terence Lewis Touching Nora Fatehi’s Butt Goes Viral)

यह तो हम सभी जानते हैं कि रियलिटी शो की जज मलाइका अरोरा के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद उनकी जगह नोरा फतेही ने जज…

यह तो हम सभी जानते हैं कि रियलिटी शो की जज मलाइका अरोरा के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद उनकी जगह नोरा फतेही ने जज की कुर्सी संभाल ली है. नोरा फतेही और टेरेंस लुईस की कैमेस्ट्री  दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें टेरेंस लुईस नोरा के बट को टच करते हुए दिखाई दे रहे है.

रियलिटी शो रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर शो के जज टेरेंस लुईस और नोरा फतेही के बीच चलने वाली मस्ती मज़ाक को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. उनके बीच की कैमेस्ट्री में फैंस को मज़ा आ रहा है. लेकिन दोनों के बीच में एक विवाद खड़ा हो गया है. खबर के अनुसार कुछ दिनों से नोरा और टेरेंस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स टेरेंस लुईस की जमकर खिंचाई कर रहे हैं.ये है वो वीडियो –

वायरल हुए इस वीडियो में इंडियाज बेस्ट डांसर शो के जज टैरेंस एक एपिसोड में एक्ट्रेस नोरा फतेही के बट को टच करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद टैरेंस को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. हालांकि  इसमें कितनी सच्चाई है ये तो बता नहीं। हो सकता है कि नोरा और टेरेंस के बीच का यह सीन कैमरे के एंगल की गलती भी हो सकती है या फिर असलियत में नोरा के साथ ऐसा हुआ है. यह बात यही तक स्पष्ट  नहीं हैं.

एक यूजर ने लिखा है कि ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’  के जज टेरेंस से ऐसी उम्मीद बिलकुल नहीं थी. वहीँ कुछ यूजर्स सोशल मीडिया पर टेरेंस को अपना समर्थन भी दे रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि टेरेंस ऐसा नहीं कर सकते हैं, ऐसा गलती से हुआ है.

 ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’  का यह एपिसोड 12 सितंबर को रिलीज़ किया गया था. इस शो में गेस्ट के तौर पर शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा आये थे.

और भी पढ़ें: विशेष: देखें लताजी की सादगी अभी से लेकर यंग एज और बचपन तक की तस्वीरों में इस रिवाइंड लुक वीडियो के ज़रिए! (Rewind Look Of Lata Mangeshkar)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

नवरात्रि स्पेशल- समस्त इच्छाओं को पूर्ण करनेवाली स्कन्दमाता (Navratri Special- Worship Devi Skandmata)

ख्यात्यै तथैव कृष्णायै धूम्रायै सततं नमः या देवी सर्वभूतेषु माँ स्कन्दमाता रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै…

फिट रहने के लिए जिम से ज़्यादा योगा पर भरोसा करती हैं ये एक्ट्रेसेस! (Bollywood Actresses Who Chose Yoga Over Gym)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा के सेक्सी फिगर पर ना जाने कितने मरते हैं और हर लड़की…

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ…

नवरात्रि स्पेशल- आदिदेवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

या देवी सर्वभूतेषु माँ कूष्माण्डा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। देवी कूष्मांडा अष्टभुजा…

© Merisaheli