Categories: TVEntertainment

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने अपनी गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन (Triveni Barman) से…

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia) ने अपनी गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन (Triveni Barman) से सगाई कर ली है. सगाई की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें तुषार ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो फिलहाल इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

तुषार कालिया ने 15 मई को त्रिवेणी बर्मन से सगाई की थी, लेकिन सगाई के बाद कुछ लेटेस्ट तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर अब शेयर की हैं, जिसमें दोनों एक दूसरे संग काफी खुश नजर आ रहे हैं.

सगाई के मौके पर तुषार कालिया और त्रिवेणी ने येलो आउटफिट पहना था और बहुत ही पारम्परिक ढंग से सगाई की सारी रस्में निभाईं. येलो आउटफिट में दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही है. ये तस्वीर शेयर करते हुए तुषार ने लिखा, “नई शुरुआत.. हमें प्यार और आशीर्वाद दीजिए.”

इसके बाद तुषार कालिया की एंगेजमेंट फोटोशूट भी करवाया और इसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों रोमांटिक पोज देते नज़र आ रहे हैं.

इन ड्रीमी तस्वीरों में ऑफ व्हाइट आउटफिट में दोनों बेहद प्यारे और मेड फॉर ईच अदर लग रहे हैं. तुषार कालिया ने फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर करते हुए इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट किया है और अलग-अलग अंदाज़ में पोज देते नजर आ रहे हैं.

तुषार कालिया और त्रिवेणी की केमेस्ट्री फैन्स ऑफ बेहद पसंद आ रही है. उनकी इन पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. करण जौहर ने भी हार्ट इमोजी के साथ तुषार के लिए ‘बधाइयां’ लिखा. इसके अलावा कई सेलेबस ने भी कपल को सगाई की शुभकामनाएं दी हैं.

बता दें कोरियोग्राफर तुषार कालिया की होने वाली लाइफ पार्टनर त्रिवेणी बर्मन असम की मॉडल हैं. तुषार ने इसी साल मार्च में अपनी लेडी लव के साथ तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को बताया था कि उनकी गर्लफ्रेंड ने उनका प्रपोजल स्वीकार कर लिया है और उनके बर्थडे पर इससे खूबसूरत तोहफा नहीं हो सकता.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli