Categories: FILMEntertainment

मोटा शरीर, माथे पर तिलक, चिपकी सी हेयरस्टाइल- पार्थ समथान शेयर की अपनी ट्रांफॉर्मेशन फोटोज ( ‘Chubby’ Kid, Flat hairstyle, With Red Tilak, Parth Samthaan Shares His Transformation pic)

टीवी शो 'कसौटी ज़िंदगी की' में अनुराग बसु के किरदार से फेमस हुए पार्थ समथान सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. पार्थ पिछले कुछ…

टीवी शो ‘कसौटी ज़िंदगी की’ में अनुराग बसु के किरदार से फेमस हुए पार्थ समथान सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. पार्थ पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी वो अक्सर ही अपनी फोटोज और वीडिओज़ शेयर करते हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है.

और अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन और अब की फ़ोटो का एक कोलाज शेयर किया है और अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी के बारे में भी बात की है.

माथे पर लाल तिलक, फ्लैट सा हेयर लुक, मोटा शरीर….बचपन की इस फ़ोटो में उन्हें पहचानना भी मुश्किल है और ये फोटो देखकर सच में लग रहा है कि पार्थ ने खुद पर बहुत मेहनत की है और फैट से फिट की उनकी ये जर्नी इतनी आसान भी नहीं होगी.



दरअसल, पार्थ ने दो फोटो साझा की है. पहली फोटो उस समय की है, जब वे बोर्ड की परीक्षा दे रहे थे, जबकि दूसरी फोटो अब की है, जिसमें वो अपनी फिट बॉडी और मसल्स को शोकेस कर रहे हैं. इस फोटो के साथ पार्थ ने एक पोस्ट भी लिखी है- इस ट्रासफॉर्मिशन के पीछे छोटी सी फिल्मी टाइप कहानी है. जैसे कि ‘कभी खुश कभी गम’ में रोहन ( ऋतिक रोशन ) के साथ हुआ, वैसा ही मेरे साथ भी हुआ. मुझे बोर्डिंग स्कूल में डाला गया… और जब मैं स्कूल पास करके बोर्डिंग से निकला तो एक शर्मीला लड़का था, जो अपने शरीर को ट्रांसफॉर्म करना चाहता था. वैसा बनना चाहता था, जैसा आज मैं हूं. हालांकि, मैं ऋतिक रोशन से अपना कंपेरिजन नहीं कर रहा हूं. वह एक लीजेंड हैं, जो मुझ जैसे लाखों लोग को इंस्पायर कर रहे हैं. अंत में उन्होंने लिखा नामुमकिन कुछ भी नहीं है. अगर मैं कर सकता हूं… तो आप भी कर सकते हैं.


बता दें कि पार्थ इससे पहले भी अपने टीनएज की फ़ोटो शेयर कर चुके हैं और इस फ़ोटो को देखकर भी लगता नहीं कि ये आज के टेलीविजन के मोस्ट हैंडसम बॉय पार्थ ही हैं. आप भी देखें उनकी ये फ़ोटो.



एकता से मनमुटाव से हैं चर्चा में


पार्थ पिछले दिनों एकता कपूर से मनमुटाव को लेकर भी चर्चा में बने रहे. उनके शो ‘कसौटी ज़िंदगी की’ छोड़ने के फैसले के बाद आखिरकार इस मोस्ट पॉपुलर शो को ऑफ़ एयर करने का फैसला किया गया. हालांकि, मेकर्स ने पार्थ को मनाने की कोशिश की, लेकिन वे वापस नहीं आए, ना ही उनकी जगह किसी को रिप्लेस किया गया. और आखिर में इस शो को बंद करने का फैसला लिया गया. इस बात को लेकर एकता और उनके बीच मनमुटाव की खबरें भी आई थीं.

प्रोड्यूसर विकास गुप्ता पर लगा चुके हैं यौन शोषण का आरोप


इसके अलावा पार्थ समथान तब भी सुर्ख़ियों में आये थे जब उन्होंने अपने शो ‘कैसी ये यारियां’ के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. खबरों के मुताबिक, पार्थ ने विकास को लीगल नोटिस भी भेजा था, जिसमें उन्होंने विकास पर खुद को गलत ढंग से छूने और फीस न देने का आरोप भी लगाया था.

Recent Posts

गुडबाय में काम करने के लिए रश्मिका मंदाना ने ली इतनी फीस, जानकर रह जाएंगे दंग (Rashmika Mandana Took Such A Fee For Working In Goodbye, You Will Be Stunned To Know)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ…

ज़रूरत से ज़्यादा एक्सरसाइज करने के होते हैं ये नुक़सान (Side Effects Of Over Workout)

रोज़ाना एक्सरसाइज से आप फिट और एक्टिव तो रहते ही हैं, साथ ही कई तरह…

© Merisaheli