Categories: FILMEntertainment

RIP: दिल का दौरा पड़ने से चंकी पांडे की मां स्नेहलता पांडे का निधन, नम आंखों से दी अनन्या पांडे ने दादी को विदाई (Chunky Panday’s Mother & Ananya Panday’s Grandmother Snehlata Passes Away Due To Heart Attack)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय की दादी और एक्टर चंकी पांडे की मां स्नेहलता पांडे का 10 जुलाई, बीते शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय की दादी और एक्टर चंकी पांडे की मां स्नेहलता पांडे का 10 जुलाई, बीते शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. अनन्या की दादी और चंकी पांडे की मां की उम्र 85 साल की थी. दादी के जाने से अनन्या को गहरा धक्का लगा है, वहीँ चंकी पांडे भी अपनी मां के जाने से बुरी तरह टूट चुके हैं. 

परिवार के करीबी सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, स्नेहलता पांडे ने दोपहर लगभग 12 बजे पांडे  के खार स्थित घर में अंतिम सांस लीं.

इन तस्वीरों में चंकी पांडे अपनी कार से उतरकर घर के अंदर जाते हुए नज़र आ रहे हैं. घर के बाहर मीडिया वालों का जमावड़ा लगा हुआ था.

अनन्या पांडे

भावना पांडे 

चंकी पांडे के मां और अनन्या की दादी के निधन की खबर सुनकर कई करीबी लोग और तमाम सिलेब्रिटीज स्‍नेहलता पांडे के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर पहुंचने लगे.

अंतिम संस्कार की रस्मों को निभाते हुए चंकी पांड़े

फिल्म डायरेक्टर साजिद खान भी चंकी पांड़े के घर संवेदना व्यक्त करने के लिए पहुंचे.

नीलम कोठरी और समीर सोनी

मां के चले जाने का गम चंकी पांडे के चेहरे पर साफ़ दिखाई दे रहा था.

और भी पढ़ें: साढ़े चार महीने बाद आउट हुआ करीना कपूर और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे का नाम, जानिए क्या रखा है? (After Four And A Half Months Kareena kapoor And Saif Ali Khan’s Second Child Name Is Out)

Recent Posts

कहानी- आत्मावलोकन (Short Story- Aatmaavlokan)

शगुन भी आश्चर्य करती की यह फोन पर अपने परिवारजन से बात करते कभी भी…

© Merisaheli