Categories: TVEntertainment

शादी के 13 दिन बाद ही पूनम पांडे ने पति को पहुंचाया जेल, मारपीट का लगाया आरोप! (Controversy Queen Poonam Pandey Gets Husband Arrested During Honeymoon)

पूनम पांडे का नाम भला कौन नहीं जानता और यह भी सभी जानते हैं कि उनका और कॉन्ट्रोवर्सी का नाता काफ़ी पुराना है. पूनम की…

पूनम पांडे का नाम भला कौन नहीं जानता और यह भी सभी जानते हैं कि उनका और कॉन्ट्रोवर्सी का नाता काफ़ी पुराना है. पूनम की हाल ही में शादी हुई थी और महज़ 13 दिनों में ही पूनम ने हनीमून के दौरान अपने पति सैम बॉम्बे पर उत्पीड़न और मारपीट का आरोप लगा दिया. साथ ही पूनम ने यह भी आरोप लगाया कि सैम ने उन्हें धमकी भी दी.

पूनम और सैम लंबे समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. सैम की पहले भी एक शादी हो चुकी है और उससे उन्हें दो बच्चे भी हैं. पूनम की शिकायत के बाद सैम को गोवा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था.

पूनम और सैम ने 10 सितंबर को ही शादी की थी और पूनम ने पिक शेयर करते हुए कैप्शन दिया था कि आपके साथ सात जन्म की उम्मीद लगा रही हूं. सैम ने भी मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे के नाम से कैप्शन के साथ पिक शेयर की थी.

पूनम पांडे उस वक़्त चर्चा में आई थी जब भारत ने क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था और पूनम ने ऐलान किया था कि वो भारत के जीतने पर अपनी न्यूड पिक डालेंगी और उन्होंने ऐसा करके भी दिखाया.

पूनम अपनी सोशल साइट पर काफ़ी बोल्ड पिक्स डालती रहती हैं और अक्सर खबरों में बनी रहती हैं.

जहां तक सैम का सवाल है तो वो जानेमाने एड-फिल्म मेकर हैं और उन्होंने बड़े-बड़े फ़िल्म स्टार्स और क्रिकेटर्स के साथ काम किया है- जैसे: दीपिका, रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, विराट कोहली, युवराज सिंह.

यह भी पढ़ें: पद्मावत से लेकर छपाक, अब ड्रग कनेक्शन: इन 8 विवादों से जुड़ा है बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण का नाम! (Padmaavat to Chhapaak-Drug Connection: 8 Controversies Of Bollywood’s Mastani Deepika Padukone)

Recent Posts

श्वेता तिवारी ने बेटी संग शेयर की बिकनी फोटोज, पूल में दोनों के हॉट अंदाज ने बनाया फैन्स को दीवाना (Shweta Tiwari Shares Hot Bikini Photos With Daughter, Raises The Temperature Of Fans)

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्‍ट्रेस श्‍वेता त‍िवारी और पलक अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर…

नवरात्रि स्पेशल- समस्त इच्छाओं को पूर्ण करनेवाली स्कन्दमाता (Navratri Special- Worship Devi Skandmata)

ख्यात्यै तथैव कृष्णायै धूम्रायै सततं नमः या देवी सर्वभूतेषु माँ स्कन्दमाता रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै…

फिट रहने के लिए जिम से ज़्यादा योगा पर भरोसा करती हैं ये एक्ट्रेसेस! (Bollywood Actresses Who Chose Yoga Over Gym)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा के सेक्सी फिगर पर ना जाने कितने मरते हैं और हर लड़की…

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ…

नवरात्रि स्पेशल- आदिदेवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

या देवी सर्वभूतेषु माँ कूष्माण्डा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। देवी कूष्मांडा अष्टभुजा…

© Merisaheli