Categories: FILMTVEntertainment

डांस दीवाने 3: जब माधुरी दीक्षित और मौनी रॉय ने ‘हम आपके हैं कौन’ के इस सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो (Dance Deewane 3: When Madhuri Dixit and Mouni Roy Dance on This Song of ‘Hum Aapke Hain Koun’, Watch Video)

डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में कंटेस्टेंट अपने धमाकेदार डांस स्किल्स से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. इस शो में बतौर जज नज़र…

डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में कंटेस्टेंट अपने धमाकेदार डांस स्किल्स से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. इस शो में बतौर जज नज़र आने वाली बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अक्सर शो में अपने सेलेब्स गेस्ट के साथ अपने पुराने गानों को रीक्रिएट करके दर्शकों को खूब एंटरटेन करती हैं. एक बार फिर माधुरी दीक्षित का जलवा उनके दर्शकों को देखने को मिला है. जी हां, ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर जब माधुरी दीक्षित ने टीवी की नागिन मौनी रॉय के साथ फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के ‘माए नी माए’ सॉन्ग पर धमाकेदार डांस किया, तो सेट पर मौजूद दूसरे जजेस और कंटेस्टेंट्स भी झूमने पर मजबूर हो गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

माधुरी दीक्षित ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर डांस रियलिटी शो के सेट पर शूट किए गए अपने लोकप्रिय गाने ‘माए नी माए’ एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में माधुरी मौनी रॉय के साथ नज़र आ रही हैं, जो अपकमिंग एपिसोड में सिंगर जुबिन नौटियाल के साथ नज़र आने वाली हैं. दोनों ने ‘माए नी माए’ सॉन्ग पर डांस किया और उनके खूबसूरत मूव्स ने सबका दिल जीत लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह भी पढ़ें: #Viral Photos: ब्लैक ड्रेस में मौनी रॉय का क़ातिलाना अंदाज़, वायरल होती तस्वीरें… (Mouni Roy’s Killer Look In Black Dress, See Viral Video)

माधुरी और मौनी दोनों ने एपिसोड के लिए एथनिक आउटफिट कैरी किया था. माधुरी जहां पर्पल कलर की साड़ी में नज़र आईं तो वहीं मौनी न्यूड कलर की शिमरी साड़ी में बेहद खूबसूरत नज़र आईं. दोनों अभिनेत्रियां डांस के प्रति अपने जुनून के लिए काफी मशहूर हैं. बता दें कि इससे पहले भी माधुरी ने शहनाज़ गिल के साथ एक गाने को रीक्रिएट किया था, जो दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शो में बतौर गेस्ट पहुंची थीं. सिद्धार्थ ने भी माधुरी के साथ ‘दिल तो पागल है’ के सीन को रिक्रिएट किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि इस हफ्ते के वीकेंड में टीवी की खूबसूरत नागिन मौनी रॉय और सिंगर जुबिन नौटियाल अपने लेटेस्ट सॉन्ग ‘दिल गलती कर बैठा’ को प्रमोट करने ‘डांस दीवाने 3’ में बतौर गेस्ट बनकर पहुंच रहे हैं. जहां मौनी रॉय और माधुरी दीक्षित के परफॉर्मेंस के बाद एक और इमोशनल परफॉर्मेंस होती है, जिसे देख तुषार कालिया बहुत इमोशनल हो जाते हैं. तुषार जुबिन से फिल्म ‘कबीर सिंह’ का एक गाना गाने के लिए कहते हैं, जैसे ही जुबिन गिटार के साथ इस गाने को गाने लगते हैं, तुषार और ज्यादा इमोशमल हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं. यह भी पढ़ें: डांस दीवाने 3: माधुरी दीक्षित संग शहनाज गिल ने बांधा समा, ‘बड़ी मुश्किल’ सॉन्ग पर डांस करके जीता सबका दिल (Dance Deewane 3: Madhuri Dixit and Shehnaaz Gill Dances on Popular Song Badi Mushkil, Watch Video)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि डांस दीवाने के तीसरे सीज़न को बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के अलावा, धर्मेश येलांडे और तुषार कालिया जज कर रहे हैं. शो में माधुरी दीक्षित अक्सर अपने आउटफिट और जूलरी को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इतना ही नहीं स्पेशल गेस्ट के साथ माधुरी अपने फिल्मों के गानों को रिक्रिएट करके एक बार फिर से उन फिल्मों के गानों की यादें ताज़ा कर देती हैं.

Recent Posts

लघुकथा- मुखौटा (Laghukatha- Mukhauta)

"ओ हो, बडी गर्मजोशी के साथ ख़ातिरदारी हो रही है." इलू ने उसे छेड़ा. अनु…

वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का यूनिक हेयरकट, नहीं देखा होगा पहले ऐसा (Shilpa Shetty’s Unique Haircut Went Viral, Would Not Have Seen This Before)

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कितनी फिटनेस फ्रीक…

© Merisaheli