डांस दीवाने 3: माधुरी दीक्षित सं...

डांस दीवाने 3: माधुरी दीक्षित संग शहनाज गिल ने बांधा समा, ‘बड़ी मुश्किल’ सॉन्ग पर डांस करके जीता सबका दिल (Dance Deewane 3: Madhuri Dixit and Shehnaaz Gill Dances on Popular Song Badi Mushkil, Watch Video)

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित फिलहाल डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ को जज कर रही हैं. समय-समय पर माधुरी अपनी फिल्मों के शानदार डांस की यादों को तरोताज़ा करके फैन्स के दिलों को धड़काती रहती हैं. ऐसा करके वो यह सुनिश्चित करती हैं कि उनके फैन्स का मनोरंजन होता रहे और वो उनके साथ लगातार जुड़ी रहें. अपनी फिल्मों के गानों पर डांस करके फैन्स को दीवाना बनाने वाली माधुरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल, ‘डांस दीवाने 3’ के लेटेस्ट एपिसोड में माधुरी दीक्षित संग शहनाज गिल ने न सिर्फ समा बांध दिया, बल्कि फिल्म ‘लज्जा’ के ‘बड़ी मुश्किल’ सॉन्ग पर डांस करके सबका दिल भी जीत लिया.

Madhuri Dixit and Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Madhuri Dixit and Shehnaaz Gill
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, फिल्म ‘लज्जा’ के फेमस सॉन्ग ‘बड़ी मुश्किल’ पर एक साथ डांस करके माधुरी दीक्षित और शहनाज गिल ने न सिर्फ महफिल लुट ली, बल्कि अपनी अदाओं और दमदार परफॉर्में से हर किसी को दीवाना बना दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि माधुरी दीक्षित और शहनाज किस तरह से जबरदस्त अंदाज़ में ठुमके लगा रही हैं. माधुरी जहां लाइट ब्लू रंग के आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं डार्क ब्लू कलर के आउटफिट में शहनाज कहर बरपा रही हैं. यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैन्स इसे देखकर महदोश हुए जा रहे हैं. यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने वायरल सॉन्ग ‘साड्डा कुत्ता’ को किया रिक्रिएट, साथ झूमते नज़र आए करण जौहर (Bigg Boss OTT: Shehnaaz Gill and Siddharth Shukla Recreate Viral Song ‘Sadda Kutta’, Karan Johar Has Seen Dancing Together)

बता दें कि फिल्म ‘लज्जा’ साल 2001 में आई थी, जिसमें माधुरी दीक्षित और मनीषा कोइराला के अलावा कुछ और एक्ट्रेस ने दमदार अभिनय किया था. इस फिल्म के गाने ‘बड़ी मुश्किल’ में मनीषा कोइराला और माधुरी दीक्षित ने परफॉर्म किया था, जबकि इस गाने को सिंगर अलका याग्निक ने अपनी आवाज़ दी थी. दरअसल, ‘डांस दीवाने 3’ को माधुरी दीक्षित, कोरियोग्राफर तुषार कालिया और धर्मेश जज कर रहे हैं, जबकि राघव जुयाल इस शो के होस्ट हैं

Madhuri Dixit
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में पहुंचने से पहले बीते रविवार को शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बतौर गेस्ट नज़र आए थे. जहां शो के होस्ट और फिल्म मेकर करण जौहर के साथ सिडनाज़ ने परफॉर्म किया था. जी हां, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने वायरल सॉन्ग ‘साड्डा कुत्ता’ को रिक्रिएट किया और उनके साथ करण जौहर भी झूमते हुए नज़र आए. सिडनाज के डांस का यह वीडियो जमकर वायरल भी हुआ.

Madhuri Dixit

इसके बाद ‘बिग बॉस 13’ फेम शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर फैन्स को जानकारी दी कि वो जल्द ही ‘डांस दीवाने 3’ में नज़र आएंगी. शहनाज ने शो के लिए तैयार होते समय अपनी एक झलक फैन्स के साथ शेयर की और कैप्शन लिखा- कमिंग सून #डांस दीवाने 3. यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित और जावेद जाफरी ने ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर किया रोमांटिक डांस, वीडियो देख आप भी झूमने पर हो जाएंगे मजबूर (Madhuri Dixit and Jaaved Jaaferi Performs Romantic Dance on The Set of ‘Dance Deewane 3’, Watch Video)

गौरतलब है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को एक साथ ‘बिग बॉस 13’ में देखा गया था. सलमान खान के रियलिटी शो में दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोनों एक-दूसरे के करीब आए. शो में इस जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया और शो के खत्म होने तक इनकी जोड़ी ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली. सिद्धार्थ और शहनाज के चाहने वालों ने उन्हें सिडनाज नाम दिया है. हालांकि दोनों के बीच रिलेशनशिप की खबरें भी सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताते हैं.

×